Movie Review: अ फ्लाइंग जट

Movie Review: अ फ्लाइंग जट
प्रोड्यूसर :  बालाजी मोशन पिक्चर्स
डायरेक्टर : रेमो डिसूजा
स्टार कास्ट : टाइगर श्रॉफ , जैकलीन फर्नांडिज , नाथन जोन्स, अमृता सिंह
म्यूजिक डायरेक्टर : सचिन जिगर
रेटिंग **1/2


रेमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित फिल्म फ़्लाइंग जट सिल्वर स्क्रीन पर वो कमाल नहीं दिखा पाई, जिसकी उम्मीद इस फिल्म से लगाई गई थी। इस फिल्म को रेमो ने अपने ही अलग अंदाज़ में बनाने की कोशिश की है, लेकिन दर्शकों के नज़रिए से देखें तो यह फिल्म बच्चों के लिए बनाई किसी सुपरहीरो फिल्म की तरह लगती है। 

कहानी
यह कहानी है अमन उर्फ फ्लाइंग जट (टाइगर श्रॉफ) की, जो स्कूल के बच्चों का मार्शल आर्ट टीचर है। अमन की जिंदगी में उसकी मां (अमृता सिंह) का बड़ा योगदान है। एक दिन किन्हीं कारणों से अमन को उसके भीतर अद्भुत शक्तियों का एहसास होता है। मां के कहने पर अमन सुपरहीरो की ड्रेस पहनकर लोगों की रक्षा करने लगता है। कहानी में तब ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं, जब एक तरफ अमन को कीर्ति (जैकलीन फर्नांडिज) से प्यार हो जाता है, तो वहीं दूसरी ओर राका (नाथन जोन्स) के आतंक से उसे शहर को भी बचाना है। राका सिर्फ मल्होत्रा (के के मेनन) का आदेश मानता है और मल्होत्रा उस सोसायटी को हड़पना चाहता है, जहां अमन और उसका परिवार रहता है। सुपरहीरो और विलेन के संघर्ष में क्या निष्कर्ष निकलता है, इसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। 

फिल्म का म्यूजिक
म्यूजिक फिल्म के मूड के हिसाब से ही रखा गया है। 'बीट पे बूटी' वाला सॉन्ग काफी फेमस हुआ। लेकिन कुछ गीत फिल्म को लंबी बनाते हैं, जिन्हें छोटा किया जा सकता था। 

अगर बात करें एक्टिंग की, तो फिल्म में टाइगर श्रॉफ की अदाकारी तारीफ-ए-काबिल है। जैकलीन फर्नान्डीज़ और अमृता सिंह ने टाइगर श्रॉफ का बखूबी साथ दिया है। इसके अलावा विलेन के रूप में के के मेनन की अदाकारी भी बेहद उम्दा दिखाई गई है। 

अगर आप टाइगर श्रॉफ के फैन हैं, तो आपको ये फिल्म  देखने जाना चाहिए। लेकिन अगर ऐसा कुछ नही है, तो यह फिल्म आपकी उम्मीद पर खरी नहीं उतरेगी।
 



loading...
 Movie Review: राजी

Movie Review: राजी

 Movie Review: बागी 2

Movie Review: बागी 2

 Movie Review: हिचकी

Movie Review: हिचकी

 Movie Review: रेड

Movie Review: रेड

Facebook