स्टाइल आइकॉन सोनम ने किया शॉकिंग खुलासा, 13 साल की उम्र में हो चुकी हैं मोलस्टेशन की शिकार

स्टाइल आइकॉन सोनम ने किया शॉकिंग खुलासा, 13 साल की उम्र में हो चुकी हैं मोलस्टेशन की शिकार
सोनम कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम. हाल ही में सोनम ने खुलासा किया किस तरह से वो मोलेस की गई सिर्फ 13 साल की उम्र में. सोनम ने ये खुलासा फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के ईयर एंडिंग शो 'द बॉलीवुड राउंडटेबल 2016' में किया. इस शो में सोनम के अलावा, विद्या बालन, राधिका आप्टे, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट भी शामिल थीं.   


शो के दौरान सोनम कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि उनका यौन शोषण हुआ था. उन्होंने कहा कि, "मुझे याद है कि जब मैं छोटी थी, मेरा यौन शोषण किया गया था, और वो काफी तकलीफदेह था. एक फिल्म थिएटर में हुआ. 'तब मैं महज 13-14 साल की थी और अपने कुछ दोस्तों के साथ फिल्म देखने के लिए आई थी. हम सबको समोसे खाने थे इसलिए हम चैन बनाकर बाहर जा रहे थे. क्योंकि मैं सबसे लंबी थी इसलिए वापस आते वक्त में सबसे पीछे थी. तभी एक आदमी पीछे से आया और उसने मुझे पकड़ लिया. मेरी ब्रेस्ट पर हाथ मारने लगा. मैं इससे बहुत घबरा गई थी, डर के मारे रोने लगी.”

उस हादसे से डरी हुई सोनम में कहा कि ‘मैंने इसके बारे में किसी को बताया नहीं. दो साल तक इस बारे में जिक्र नहीं किया क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैंने कुछ गलत किया है. लेकिन ऐसा सिर्फ मेरे साथ ही नहीं हुआ है बल्कि कई बार मेरे दोस्तों के साथ भी हुआ है. इसलिए बहुत जरूरी है कि कहानी-2 जैसी फिल्मों में ऐसे मुद्दे उठ रहे हैं और हम इसके बारे में खुल कर बात कर रहे हैं.'  

इस तरह के हादसे बचपन में हो तो गहरी छाप छोड़ जाते हैं. सोनम के अलावा कई और भी ऐसे अभिनेत्रियाँ हैं जिन्होंने इस सब झेला है. सोनम बहुत जल्द ‘वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आने वाली हैं. 
 



loading...

Facebook