'नागिन' फेम एक्ट्रेस ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से रचाई शादी

 'नागिन' फेम एक्ट्रेस ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से रचाई शादी
टीवी शो 'नागिन' फेम आश्का गोराडिया अपने विदेश ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ रविवार को शादी के बंधन में बंधी। दोनों की शादी अहमदाबाद में हुई। ब्रेंट, आश्का को लेने बारात लेकर पहुंचे। इस मौके पर आश्का ने पिंक कलर का लंहगा पहना था। उनका ये लंहगा फिल्म पद्मावती की कॉस्टूयम डिजाइनर रिम्पल और हरप्रीत नरुला ने डिजाइन किया था। वहीं, ब्रेंट गोल्डन रंग की शेरवानी के साथ चूड़ीदार पहने थे। मंडप में पहुंचने से पहले आश्का ने जमकर डांस किया। इसके पहले दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। बता दें कि आश्का तलाकशुदा है। ये उनकी दूसरी शादी है।


आश्का के हसबैंड ब्रेंट ग्लोब ने एक इंटरव्यू में बताया, आश्का ही वो पर्सन है, जिसे वे अपनी लाइफ पार्टनर के तौर पर चाहते थे। हम दोनों में बहुत सी समानताएं हैं। वो बहुत ही ओपन माइंडेड है।

बता दें कि ब्रेंट आशका से 4 साल छोटे हैं। इसी साल दोनों ने सगाई भी कर ली। ब्रेंट एक वेपन और योगा इंट्रक्टर हैं। आश्का गोराडिया तलाकशुदा है। उन्होंने 2006 में रोहित बक्शी से शादी की थी। करीब 10 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। 

आश्का ने 'कुसुम' (2003), 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (2004), 'कहीं तो होगा' (2006), 'विरुद्ध' (2007), 'मेरे अपने' (2007), 'सात फेरे' (2008), 'लागी तुझसे लगन' (2010) सहित अन्य सीरियल्स में काम किया है।



loading...

Facebook