BIG BOSS 11 : घर में सचिन से अपनी तुलना कर बैठे आकाश डडलानी

 BIG BOSS 11 : घर में सचिन से अपनी तुलना कर बैठे आकाश डडलानी
रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में ऐसी बातें होती रहती हैं जो कई बार दिमाग घुमा देती हैं. ऐसी बातें ज्यादातर आकाश ही करते हैं. दरअसल घर के अंदर होने वाले झगड़े में आकाश कई बार बड़ी-बड़ी कहते हुए नजर आते हैं. इस बार तो उन्होंने कुछ ज्यादा ही बोल बचन कह दिए हैं. एक नार्मल बातचीत के बीच आकाश ने खुद की तुलना क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से की है. ये सारी कसक कप्तान न बनने की है.


वूट के एक अनसीन वीडियो में आकाश डाइनिंग टेबल पर हितेन तेजवानी, पुनीश शर्मा और अर्शी खान के साथ बातें करते हुए दिखते हैं. आकाश कहते हैं कि बिग बॉस के किसी भी टास्क को जीत नहीं पाए हैं. इस पर हितेन कहते है कि उन्होंने जंगल वाला टास्क जीता था. जिसे वो भूल गए हैं. आगे हितेन आकाश की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वो एक अच्छे परफ़ॉर्मर है और लक खराब के चलते वो घर के कैप्टेन नहीं बन पाए. इस बात को सुनकर आकाश अपनी तुलना सचिन तेंदुलकर से करने लगते हैं. 

आकाश कहते हैं कि कैसे सचिन आज तक भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टेन नहीं बन पाए है. जिसके बाद पुनीश बताते है कि कैप्टन ना बनना सचिन की खुद की इच्छा थी. सबकी बातों को सुनते हुए अर्शी कहती है कि अगर आकाश सचिन तो मैं विराट कोहली.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि घर का कप्तान बनने के लिए आकाश ने कई बार कोशिश की. जिस वजह से अपने सबसे अच्छे दोस्त से वो कई बार झगड़ा भी कर चुके हैं. 
 



loading...

Facebook