SHOCKING! इस शख्स ने बच्चों की किताब का दिया था ऑर्डर, पार्सल खोला तो मिली हैरान करने वाली चीज

 SHOCKING! इस शख्स ने बच्चों की किताब का दिया था ऑर्डर, पार्सल खोला तो मिली हैरान करने वाली चीज
दुनिया लगातार डिजिटलाइजेशन की तरफ अग्रसर हो रही है. इसी के तहत आप सभी भी कई बार ई-कॉमर्स साइट के जरिए कई बार ऑनलाइन प्रोडक्ट बुक कर चुके होंगे. लेकिन इस व्यक्ति ने जब बच्चों की किताब का ऑर्डर दिया तो कुछ दिन बाद उसके दरवाजे पर केवल उसका पार्सल ही नहीं, बल्कि खुशनसीबी ने भी दस्तक दी. डब्बा खोलते ही उसे किताबों के बीच एक हीरे की अंगूठी मिली.


लेकिन एक तरफ जहां हीरे की अंगूठी पाकर इस व्यक्ति की खुशी और आश्चर्य का ठिकाना न रहा, वहीं दूसरी तरफ करीब 200 मील दूर एक महिला का रोते-रोते बुरा हाल था. यह वही महिला थी, जिसकी सगाई की अंगूठी गलती से पार्सल में पैक हो गई थी.

दरअसल, जिस ई-कॉमर्स साइट से किताबों का ऑर्डर दिया गया, उसकी एक कर्मचारी जब पार्सल तैयार कर रही थी, तभी उसकी हीरे की अंगूठी इसमें गिर गई और पैक हो गई.

बाद में जब महिला को याद आया कि उसकी उंगली से अंगूठी गम हो गई है तो वह बेचैन हो उठी. उसने सब जगह ढूंढ़ा लेकिन रिंग कहीं न मिली. कुछ दिन बाद उसे ऑफिस से एक कॉल आया और एक गुड न्यूज मिली.

कंपनी ने बताया कि जिस पार्सल के साथ उसकी अंगूठी चली गई थी, उस ग्राहक ने संपर्क किया है. कुछ ही घंटों के अंदर महिला कर्मी की अंगूठी उसके पास थी. इंग्लैंड में घटी ऐसी घटना आपके साथ घटे तो क्या करेंगे?



loading...

Facebook