Bigg Boss: जबरदस्ती आकाश की पैंट उतारने लगीं अर्शी खान, परेशान आकाश ने अपनी ही दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप

 Bigg Boss: जबरदस्ती आकाश की पैंट उतारने लगीं अर्शी खान, परेशान आकाश ने अपनी ही दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप
'बिग बॉस-11' की कंटेस्टेंट अर्शी खान शो में हितेन तेजवानी से फ्लर्ट करती रहती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने सारी हदें ही पार कर दीं। दरअसल, अर्शी ने इस बार कंटेस्टेंट आकाश ददलानी को निशाना बनाया। हाल ही में 'बिग बॉस' का एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जिसमें अर्शी कंटेस्टेंट आकाश की पैंट खींच रही हैं। यही नहीं, अर्शी मजाक-मजाक में आकाश के प्राइवेट पार्ट को टच करने की भी कोशिश कर रही हैं।


आकाश ने उन पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा दिया है। गनीमत है कि आकाश डडलानी ने ये आरोप पुलिस के सामने नहीं बल्कि बिग बॉस के सामने लगाए हैं। दरअसल हुआ ये कि इस हफ्ते घरवालों को बिग बॉस ने बीबी कुशन फैक्ट्री का टास्क दिया था। इसमें सभी घरवालों को ज्यादा से ज्यादा कैश अपने पास इकट्ठा करना था। आकाश ने ढेर सारे रुपए अपने पास छुपा रखे थे।

पहले दिन का टास्क खत्म होने के बाद जब सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठकर बात कर रहे थे तब अर्शी आकाश के पास पहुंच जाती हैं। आकाश के पास पहुंचते ही वह उन्हें किस करते हुए हग करने की कोशिश करती हैं। आकाश को ये ठीक नहीं लगता है और वह अर्शी को ऐसा करने से मना करते हैं। आकाश के मना करने के बाद भी अर्शी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती हैं और आकाश को इधर-उधर छूने लगती हैं। दरअसल अर्शी आकाश को परेशान कर उनके पैसे चुराना चाहती थीं। अर्शी की हरकतों से आकाश इतने परेशान हो गए कि उनपर सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाने लगे। इसके बाद भी अर्शी नहीं रुकीं तो आकाश बिग बॉस के पास पहुंच गए और उनसे अर्शी के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत करने लगे।

'बिग बॉस-11' में फ्राइडे का फैसला एपिसोड में इस बार घर के कंटेस्टेंट्स के बीच कैप्टन्सी को लेकर टास्क रखा गया। इसमें बेनाफशा सूनावाला, हितेन तेजवानी और पुनीष शर्मा के बीच दावेदारी के लिए कॉम्पिटीशन हुआ। लंबे टाइम तक टास्क में बने रहने की वजह से पुनीष ये टास्क जीतकर घर के नए कैप्टन बन गए हैं।

लग्जरी टास्क के दौरान विकास ने कंटेस्टेंट के साथ मिलकर आकाश की एविक्शन प्रोटेक्शन वाली ट्रॉफी गायब कर दी थी। विकास के कालकोठरी में जाने के बाद आकाश ने स्टोर रूम जाकर पुनीष के साथ बैग चेक किए, जहां उन्हें अपनी ट्रॉफी मिल गई।

- बता दें, पिछले फ्राइडे का फैसला में एक्ट्रेस गौहर खान घर में सभी से मिलने आई थीं। ऐसे में, उन्हें जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग लगा, उसे उन्होंने ये पावरफुल एविक्शन प्रोटेक्शन वाली ट्रॉफी दी थी।



loading...

Facebook