Big Boss 11 : बिग बॉस के घर से शिल्पा शिंदे को होना पड़ेगा OUT

 Big Boss 11 : बिग बॉस के घर से शिल्पा शिंदे को होना पड़ेगा OUT
बिग बॉस सीजन 11 को ख़त्म होने में अब बस कुछ ही हफ्ते बचे हुए हैं. शो में जिन सदस्यों ने अपना दबदबा बनाया हुआ है वो है विकास, शिल्पा, हिना और हितेन. माना जा रहा है कि विनर इन तीनो में से ही कोई है. अब घर का असली विनर तो शो के आखिरी दिन ही पता चलेगा लेकिन फिलहाल घर की स्ट्रोंग कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं. शिल्पा के साथ आकाश डडलानी भी नॉमिनेट हुए हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इन दोनों में से कोई भी घर से बेघर नहीं होगा.


हर साल बिग बॉस घर के किसी न किसी सदस्य को सीक्रेट रूम में ज़रूर डालते हैं. उस सीक्रेट रूम में रह कर सदस्य घर में चल रही हलचल पर अपनी नज़र बनाए रख सकता है. इस सीजन में अभी तक बिग बॉस ने किसी को भी सीक्रेट रूम में नहीं डाला है लेकिन हो सकता है अब वो शिल्पा शिंदे और आकाश को इस रूम में डालेंगे.

नॉमिनेशन होने के बाद बिग बॉस की वोटिंग लाइन खुल जाती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. नॉमिनेशन के बाद शो में एक टिकर चलाया गया जिसमें लिखा था कि इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद रहेंगी. यानी घर से कोई बेघर नहीं होगा. और ऐसा जब भी हुआ है तब बिग बॉस ने सीक्रेट रूम का दरवाज़ा खोल दिया है. यानी अब आकाश और शिल्पा दोनों सीक्रेट रूम में रह कर घर वालों पर अपनी नज़र बनाएं रखेंगे.



loading...

Facebook