Bigg Boss 11: सपना चौधरी को मिला बॉलीवुड में ब्रेक, आइटम नंबर ‘लव बाइट’ में आएंगी नजर

 Bigg Boss 11: सपना चौधरी को मिला बॉलीवुड में ब्रेक, आइटम नंबर ‘लव बाइट’ में आएंगी नजर
बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं। वे फिल्म 'जर्नी ऑफ भैंगओवर' में आइटम नंबर करतीं नजर आएंगी। फिल्म में सपना 'लव बाइट' गाने में दिख रही है, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। हालांकि, सपना अभी 'बिग बॉस' के घर में हैं, लेकिन बॉलीवुड में आइटम नंबर करने का ऑफर घर में आने से पहले ही उन्हें मिल गया था। इस हरियाणवी गाने की शूटिंग वे बिग बॉस में जाने से पहले ही कर चुकी थीं।


सपना चौधरी का ये गाना टी सीरज के बैनर तले रिलीज हुआ है। रिलीज हुए गाने के टीजर में सपना का लुक एकदम डिफरेंट नजर आ रहा है। 40 सेकंड के इस टीजर में सपना तीन डिफरेंट आउटफिट में नजर आ रही हैं। गाने में सपना रेड कलर के सोफे पर ऑरेंज गाउन में दिख रही हैं। गाने कुछ ऐसा है, 'मने दे गया मने दे गया छोरा लव बाइट अब मैं घर जाऊं तो कैसे, बापू देखेगा तो कर लेगा सुासइड अब मैं घर जाऊं तो कैसे...'।

सपना हरियाणा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश, राजस्थान और पंजाब में भी खूब फेमस हैं. वो खुद भले ही यूट्यूब पर ना हो लेकिन उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखें जाते हैं. उनके एक-एक ठुमके पर लोग नोटों की बारिश कर देते हैं. सपना चौधरी अपना हर डांस परफॉरमेंस सलवार कमीज़ में ही करती हैं लेकिन उनकी अदा लोगों को फिर भी दीवाना बना देती हैं. कुछ लोग उन्हें पसंद करते हैं तो कुछ उनके बारे में भला बुरा भी कहते हैं. लेकिन सपना को कोई फर्क नहीं पड़ता और यही वजह है जो उनकी लोकप्रियता बढती जा रही है. सपना की लोकप्रियता को देखते हुए फिल्म ‘भांगओवर’ के मेकर्स ने सपना के आइटम गाने का एक टीज़र शेयर किया है जिसमें हरियाणा की ये छोरी एक बेहद ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं.
 



loading...

Facebook