गेस कीजिए, आखिर कौन है ये 'बिग बॉस 11' की खूबसूरत कंटेस्टेंट कोई मॉडल या लेखिका, तो नहीं

 गेस कीजिए, आखिर कौन है ये 'बिग बॉस 11' की खूबसूरत कंटेस्टेंट कोई मॉडल या लेखिका, तो नहीं
हमेशा की तरह‘बिग बॉस 11’एक अक्टूबर से शुरू होगा. सलमान खान ही इसे होस्ट करेंगे. शो के टेलिकास्ट का टाइम वही रहेगा सोमवार से शुक्रवार रात 10 से 11 बजे. हालांकि इस बार को शो पहले शो से ज्यादा मजेदार होने वाला है. प्रोमो में आपने देखा होगा कि किस तरह सलमान खान चटखारे लगा कर अपने पड़ोसियों के बातें सुना रहे हैं. एक प्रोमो में सलमान खान टीवी ऐक्ट्रेस मोनी रॉय के साथ भी हैं, जिसमें मोनी सलमान की सेक्सी पड़ोसी बनी हैं. इस प्रोमो को लोगों ने काफी पसंद किया.


एक दूसरे प्रोमो में सलमान की एक पड़ोसन भाभी उन्हें विवाह करने की सलाह दे रही है. आप बिल्कुल ठीक समझ रहे हैं इस बार बिग बॉस का थीम ‘पड़ोसी’ही है. जब से ‘बिग बॉस 11’की चर्चाएं शुरू हुई हैं, तब से एक खास कंटेस्टेंट को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं, कि आखिर ये हुस्न की मल्लिका आखिर है कौन. बिग बॉस ने ट्वीटर पर इस कंटेस्टेंट की फोटो शेयर की है. लेकिन दिक्कत ये है कि इसमें बस उसकी आंखें ही देखी जा सकती है. चेहरा बिल्कुल नज़र नहीं आ रहा. बिग बॉस ने न तो इन मोहतरमा का नाम बताया है न ही किसी और जानकारी का खुलासा किया है. समझ रहे हैं ना, ‘बिग बॉस’ की ये पुरानी अदा रही है ये धीरे-धीरे अपने राज खोलता है. कई लोगों का मानना है कि ये तुर्की लेखिका बेटुल एल्डओन हैं तो कोई कह रहा है कि यह विदेशी मॉडल हलीमा मतलुब हैं.

इसके अलावा बिग बॉस ने एक और पोस्टर भी रिलीज किया है. इस में दूसरे कंटेस्टेंीट का चेहरा छिपा दिया गया है. इस चेहरे के बारे में भी लोग बस अनुमान ही लगा रहे हैं. दूसरे कंटेस्टेंाट को लोग यूट्यूब सेंसेशन हर्ष बेनिवाल के रूप में देख रहे हैं.

,


loading...

Facebook