सात समंदर पार एक-दूजे के हुए विराट और अनुष्का, 21 को दिल्ली-26 को मुंबई में रिसेप्शन

 सात समंदर पार एक-दूजे के हुए विराट और अनुष्का, 21 को दिल्ली-26 को मुंबई में रिसेप्शन
क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली है. इटली के टस्केनी शहर में आज दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने इटली के टस्केनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो में सात फेरे लिए. शादी के कुछ घंटों बाद विराट कोहली और अनुष्का ने शादी की तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट कर अपनी शादी की जानकारी दी. विराट की पोस्ट की गई तस्वीर में दिख रहा है कि अनुष्का, विराट को वरमाला पहना रही हैं लेकिन किसी ने विराट को ऊंचा उठा लिया है और वह हंस रहे हैं.


विराट ने लिखा, आज हमने एक दूसरे के साथ वादा किया कि हमेशा के लिए प्यार से बंधे रहेंगे. हम आपके साथ ये जानकारी साझा कर बेहद अच्छा महसूस कर रहे हैं. ये खूबसूरत दिन हमारे परिवार, फैन्स, और शुभचिंतकों के प्यार से और स्पेशल हो जाएगा. हमारे जीवन की इस यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण हिस्सा बनने का बहुत बहुत शुक्रिया.

वहीं,  अनुष्का शर्मा की पोस्ट की गई तस्वीर में दोनों मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरों पर मुस्कुराहट तैर रही है.

बताया जा रहा है कि शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए. 21 दिसंबर में दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमेटिक एंक्लेव के दरबार हॉल में इनकी शादी का भव्य रिसेप्शन होगा. जबकि 26 दिसंबर को मुंबई में विराट-अनुष्का की तरफ से शादी का रिसेप्शन पार्टी होगी. इसमें बड़ी-बड़ी राजनीतिक, क्रिकेट और बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होंगी. मीडिया में रिसेप्शन का कार्ड भी दिखाया जा रहा है.

पहले से ही मीडिया रिपोर्ट्स में साफ कर दिया गया था कि दोनों 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि अनुष्का के प्रवक्ता ने इसका खंडन किया था. लेकिन दो दिन पहले ही विराट और अनुष्का इटली के लिए रवाना हुए थे जिसके बाद इनकी शादी की खबर पुख्ता मानी जा रही थी. गुरुवार 7 दिसंबर की रात को अनुष्का ने मुंबई से तो विराट ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी. अनुष्का के साथ उनके पापा अजय कुमार शर्मा, मम्मी आशिमा शर्मा और भाई कर्णेश शर्मा थे.

,


loading...

Facebook