इस लड़की ने छोड़ी एयरहोस्टेस की जॉब, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

 इस लड़की ने छोड़ी एयरहोस्टेस की जॉब, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप
ब्रिटेन की एयरलाइन कंपनी में काम करने वाली एक एयरहोस्टेस ने पोर्न एक्ट्रेस बनने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी. उसका कहना था कि वह पिछले दो सालों से फ्लाइट में सफर कर के तंग आ चुकी थी. एयरहोस्टेस के काम में उसका मन नहीं लगता था. 27 वर्षीय लॉरा बर्बेक को पोर्न फिल्में देखने की लत थी और वह मशहूर पोर्नस्टार बनना चाहती थी.


जानकारी के अनुसार, लॉरा बर्बेक ब्रिटिश एयरवेज में एयरहोस्टेस थी. लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर लंबे और कुछ छोटे रूट की फ्लाइट्स पर उसकी ड्यूटी रहती थी. इस काम में कम होते अपने रुझान को लेकर उसने सोशल मीडिया पर दर्द भरा पोस्ट भी लिखा था. लॉरा इसी वर्ष फरवरी में स्टूडियो 66 टीवी नाम के एक चैनल से जुड़ी है, जहां वह लॉरा लेन नाम से लाइव स्ट्रिप शो करती है.

बर्बेक के साथ ब्रिटिश एयरलाइंस में पहले काम करने वाली एक सहयोगी ने बताया है कि मुझे इस बात से बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं है कि लॉरा ने एयरहोस्टेस की नौकरी छोड़ दी. काफी पहले से ही उसका पोर्न की तरफ रुझान था. वह शुरुआत से यही सब करना चाहती थी. हम एकसाथ काम कर रहे थे. उसने बताया था कि वह हर फ्लाइट में एक वेब कैमरा और लैपटॉप लेकर जाती थी. काम के बाद होटल पहुंचकर वह लाइव स्टिप शो करती थी.

बता दें कि लॉरा मूल रूप से वर्सेस्टर की निवासी है लेकिन फिलहाल वह लंदन में रहती है. वह स्टूडियो 66 के अतिरिक्त कुछ और वेबसाइट्स पर भी स्ट्रिप शो करती है. स्टूडियो 66 टीवी से जुड़ने के बाद लॉरा ने ट्वीट किया था कि वेबकैम मॉडल होने पर मैं तनाव से दूरी महसूस करती हूं. मैं इस दौरान काफी आराम से रह सकती हूं, जबकि एयरहोस्टेस होने के दौरान मेरे पास खुद के लिए समय नहीं होता था. पैसों की भी दिक्कत रहती थी. बहुत हो चुका ये सब. अब मैं फुल टाइम मॉडल बनकर रहूंगी.

एक अन्य ट्वीट में लॉरा ने लिखा था कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे दोस्त और घरवाले बेहद खुले हुए दिमाग के हैं. उन्होंने मेरा भरपूर सहयोग दिया है. ढेर सारी लड़कियां जिंदगी भर इस कार्य को राज के रूप में दबाकर जीती हैं. वह इसके लिए शर्म महसूस करती हैं. लॉरा ने एयरलाइन की नौकरी छोड़ पर पोर्नस्टार बनने की तैयारी शुरू कर दी है.



loading...

Facebook