अजीब फोटोशूट के लिए नग्न होकर पेंट में रंग जाते हैं अजनबी

अजीब फोटोशूट के लिए नग्न होकर पेंट में रंग जाते हैं अजनबी
इस अजीबो-गरीब फोटोशूट के लिए नग्न होकर सिर से पैर तक चमकीले रंगों में रंग जाते हैं लोग। एक बार में करीब 20 लोग तक इस शूट के लिए पहुंचते हैं। इन तस्‍वीरों को एक पूर्व आर्मी स्‍नैपर कैमरे में कैद करते हैं। 


यूएस कॉम्‍बैट कैमरामैन एरॉन अंसारोव इन वाइब्रेंट तस्‍वीरों के जरिये कला का सकारात्‍मक संदेश देना चाहते हैं। फ्लोरिडा के रहने वाले एरॉन लोगों के शरीर को चमकीले पेंट में रंगवाते हैं। 

उनका कहना है कि इन तस्‍वीरों के जरिये हर कोई अलग दिखता है। उन्‍होंने कहा कि मैं हमेशा से ही यह सोचता रहता हूं कि लोग वैसे क्‍यों प्रतिक्रिया देते हैं, जैसे वे होते हैं और यदि किसी चीज से वे अनोखो दिख सकते हैं, तो क्‍या हो जाएगा। 

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उनका सामाजिक स्‍तर कैसा है, धर्म या शिक्षा क्‍या है। उनमें एक चीज आम है वह यह कि वे खुद से प्‍यार करते हैं और एक दूसरे के साथ शांति का एहसास करने से खुद को इसलिए नहीं रोकते हैं लोग क्‍या सोचेंगे।

मैं चाहता हूं कि लोग इन सब्जेक्‍टस को अलग और डायनेमिक इंसानों के रूप में देखें। वह नग्‍नता को एक दूसरे के विश्‍वासा के रूप में उपयोग करते हैं। वह अब तक अपने दोस्‍तों, परिवार और सोशल मीडिया के जरिये जुड़े करीब 200 सब्‍जेक्‍टस की ऐसी तस्‍वीरें कैप्‍चर कर चुके हैं।

उन्‍होंने यह प्रोजेक्‍ट पिछले साल शुरू किया था। वह प्राइवेट पेंट पार्टी को अपने निजी बैक गार्डन में करते हैं, जहां एक बार में अधिकतम 20 लोग शामिल हो सकते हैं।



loading...

Facebook