परिवार नहीं करता देख-भाल, बेहद बुरे हाल में जी रहे हैं जिंदगी : क़ादर खान

परिवार नहीं करता देख-भाल, बेहद बुरे हाल में जी रहे हैं जिंदगी : क़ादर खान
पिछले 3 दशकों से बॉलीवुड फिल्मों के जरिए अपनी अदाकारी और संवाद लेखन का लोहा मनवा चुके क़ादर खान इस वक्त बेहद बुरे हाल में जी रहे हैं। 78 वर्षीय उम्दा कलाकार के परिवार के सदस्य उनकी ठीक तरीके से देख-भाल नहीं करते जिससे उनकी हालत बहुत अच्छी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी पत्नी अज़रा खान और तीन बेटे सरफराज़, शहनवाज़ और कुद्दूस खान हैं लेकिन फिर भी क़ादर खान को देख-भाल के लिए नौकरों पर आश्रित रहना पड़ता है। जिससे उनकी तबियत ठीक नहीं रहती। 


क़ादर खान फिलहाल फौजिया अर्शी निर्देशित फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ फिल्म कर रहे हैं। फौ़ज़िया खान ने अपने एक इंटर्व्यू में इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि क़ादर खान जैसे बड़े कलाकार की उनके परिवार के सदस्य अवहेलना कर रहे हैं। हालांकि फौज़िया खान कादर खान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दीं। कादर खान ने पिछली बार ‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म में काम किया था। 

कादर खान ने अपने फिल्मी कैरियर में अभिनय, संवाद लेखन, स्क्रिप्ट लेखन, और निर्देशन भी किया है। क़ादर खान के काम का लोहा इसी बात से साबित होता है कि उनको 13 बार फिल्म फेयर पुरस्कार के लिए नामित किया गया जिसमें से उन्होंने 4 बार फिल्म फेयर पुरस्कार जीता।
 



loading...

Facebook