जानें क्यों हिना पर भड़की गौहर खान

 जानें क्यों हिना पर भड़की गौहर खान
'बिग बॉस 7' की विनर रहीं गौहर खान ने 'बिग बॉस 11' में नजर आ रहीं अक्षरा यानी हिना खान को जमकर लताड़ लगाई है. दरअसल, हाल ही में हिना खान एक एपिसोड में अर्शी खान को ताना मारते यह कहती सुनाई दीं कि बाहर कपड़े फाड़ के कार्य मिलेगा. यह पर्सनल कमेंट हिना ने लग्जरी बजट टास्क की आड़ में किया. गौहर ने इस कमेंट पर हिना को आड़े हाथों लिया. 


गौहर खान ने अर्शी का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया कि एक लड़की की इज्जत के लिए जंग और दूसरी लड़की की कोई इज्जत नहीं? क्या यह कहना ठीक है कि कपड़े फाड़ के काम मिलेगा. सोचने लायक नहीं है? अपमान जनक नहीं है? हां यार...वैल्यू हो तो सबके लिए एक जैसी हो. वरना गलत सब हैं.

सूत्रों के मुताबिक , लग्जरी बजट टास्क के तहत कंटेस्टेंट को अलार्म बजने तक एक रॉकेट में बैठना था. मगर शिल्पा, अर्शी, बंदगी सहित कई कंटेस्टेंट्स ने पहले ही टास्क छोड़ दिया. इसके बाद जब रात के संचालक पुनीश शर्मा सो गए तो बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी रुल तोड़े. किसी ने ठीक से परफॉर्म नहीं किया. 

इस कारण 'बिग बॉस' नाराज हो गए और उन्होंने टास्क रद्द करने का फैसला लिया. साथ ही यह फैसला भी सुनाया कि उनकी प्राइज मनी पचास लाख रुपए से घटकर जीरो हो गई है. यानी अब शो जीतने वाले कंटेस्टेंट को प्राइज के तौर पर कुछ भी नहीं मिलेगा.

टास्क कैंसिल होने के लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार हिना खान और हितेन तेजवानी को बताया जा रहा है. दरअसल, जब 'बिग बॉस' ने सबसे बुरे दो परफ़ॉर्मर का नाम पूछा तो घर वालों ने हिना और हितेन का नाम लिया. फाइनली, दोनों को काल कोठरी में डाल दिया गया.



loading...

Facebook