Bigg Boss 11 : सलमान खान के स्टारडम के बारे में ये क्या बोल गयी हिना खान, बोलने लगीं है बड़े बोल

 Bigg Boss 11 : सलमान खान के स्टारडम के बारे में ये क्या बोल गयी हिना खान, बोलने लगीं है बड़े बोल
टेलीविजन की प्यारी सी बहू बिग बॉस में बुरी हो गयी है. मैडम यहाँ किसी को भी कुछ भी बोल देती हैं. लेकिन अब घर में हिना जिस तरह पीठ पीछे सबकी बुराई करती हैं उससे उन्होंने अपनी इमेज बिगाड़ रही है. इस बार तो हिना ने सलमान खान और सनी लियोनी को भी आड़े हाथों ले लिया. 


हिना खान, अर्शी और पुनीश सेलेब्रिटीज के सोशल मीडिया फॉलोवर की बात कर रहे थे. सलमान जिन्हें बच्चे से लेकर बड़े सभी फ़ॉलो करते हैं. उनके बारे में कहा, 'इंस्टाग्राम पर सलमान के फॉलोवर 6 मिलयिन हैं.' इस बात को कहते हुए हिना बहुत कॉन्फिडेंट थीं. मैडम आप हिसाब में जरा बेकार हैं. सलमान के ट्विटर पर फॉलोवर की संख्या  28 मिलियन, इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन और फेसबुक पर 35 मिलियन है.

बात यहाँ खत्म होती तो गनीमत होती. मैडम ने आगे बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ सनी लियोनी के फॉलोवर की बात की. पुनीश ने ‌कहा कि सनी के फॉलोवर तो पूरी दुनिया में हैं. लेकिन हिना कहती हैं कि सनी के फॉलोवर खरीदे हुए हो सकते हैं क्योंकि उसके वीडियो पर 30-40 हजार से ज्यादा व्यूज नहीं आते हैं. इससे पहले गौहर खान के सोशल मीडिया फॉलोवर को अपने फॉलोवर से कम बताया था हिना खान ने. जिस पर गौहर ने हिना को घमंडी कहा था. हिना आगे कहती हैं, 'मेरे एक वीडियो पर 80 हजार कमेंट होती हैं.' हिना ये बात दोहराती भी हैं. बता दें कि सनी के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन व्यूज हैं. एक घंटे पहले डाले वीडियो में सनी के 90 हजार व्यूज आ गए. न मालूम घर में आकर प्यारी  बहू को क्या हो गया है. मैडम किसी के बारे में निगेटिव कमेंट करके आप अपने लिए ही खाई खोद रहीं हैं. कहीं ऐसा न हो जिन फैन्स की वजह से आप घर में रह रही हैं वहीँ आपको बाहर का रास्ता न दिखा दें. 



loading...

Facebook