ऋतिक की शिकायत पर आया कंगना की बहन का जवाब

 ऋतिक की शिकायत पर आया कंगना की बहन का जवाब
ऋतिक रोशन ने कंगना रनोट के खिलाफ 29 पेज की कम्पलेंट दर्ज कराई है। इसमें आरोप है कि कंपना उन्हें भद्दे ईमेल करती थीं। ऋतिक की ओर से उनके वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई क्राइम ब्रांच में कंप्लेंट दर्ज कराई है। ऋतिक ने अपने फोन और लैपटॉप पुलिस को सौंप दिए हैं। उनके वकील की ओर से की गई शिकायत में यह भी कहा गया है कि कंगना लगातार उनके क्लाइंट का पीछा कर रही थीं और उन्होंने ऋतिक को अपना 'इंटरनल लवर' बताया था। बता दें कि कंगना और ऋतिक के बीच विवाद तब शुरू हुआ, जब ऋतिक ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना को 'सिली एक्स' कह दिया था।


बताया जा रहा है कि 29 पेज के शिकायती लेटर में बर्थडे पार्टी से लेकर ऋतिक और कंगना की रिलेशनशिप तक का जिक्र किया गया है। कम्पलेंट में ये भी लिखा है कि ऋतिक ने शराफत दिखाते हुए कंगना के सभी मेल इग्नोर कर दिए थे। इसके साथ ही उन्होंने कंगना पर सेक्शुअली एक्सप्लीसिट मेल भेजने के आरोप लगाए। जिसके बाद कंगना की बहन ने सोशल मीडिया पर कई कमेंट किए। रंगोली ने ऋतिक पर ढेरों फब्तियां भी कसी. यहां तक कि रंगोली ने ट्वीटर पर ऋतिक को अंकल तक कह दिया।

बता दें कि इससे पहले माना जा रहा था कि यह मामला खत्म हो चुका है, लेकिन मुंबई पुलिस ने कन्फर्म किया है कि केस अभी खत्म नहीं हुआ है।

,


loading...

Facebook