बिजनेस टायकून गियानलूका वाछी ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की ये PHOTOS

 बिजनेस टायकून गियानलूका वाछी ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की ये PHOTOS
इटली के बिजनेस टायकून गियानलूका वाछी क्रिसमस सेलिब्रेशन में अपने अंदाज को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने मियामी बीच में अपने याट पर हॉलिडे एन्जॉय करते फोटोज पोस्ट की हैं। 50 साल के वाछी ने रिवीलिंग शॉर्ट्स में अपनी टोन्ड बॉडी शोऑफ कर फैन्स को इम्प्रेस किया। चार महीने पहले वाछी के 80 करोड़ रुपए का कर्जदार होने की बात भी सामने आई थी। कहा गया था कि उनके प्राइवेट याट और काफी प्रॉपर्टी को बैंक ने सीज कर लिया है। 


वाछी अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल, टैटू और पार्टीज के लिए मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। इस बार भी वो याट पर रिवीलिंग शॉर्ट्स में नजर आए। स्पोर्टिंग रेड कलर के एंकल कफ और सन ग्लास में वो काफी कूल नजर आ रहे थे। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैरी सनी क्रिसमस।''

इसके अलावा वाछी ने याट पर खड़े होकर समुद्र का नजारा लेते एक फोटो शेयर की है। इसमें बैकग्राउंड में याट पर वुडन डेक और व्हाइट कलर के सोफा नजर आ रहे हैं।

वाछी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रोज एक से डेढ़ घंटे के वर्कआउट के बावजूद मैं जब आईना देखता हूं, तो खुद को मोटा महसूस करता हूं।  उन्होंने कहा था कि मुझे अपनी फोटोज जरा भी पसंद नहीं है। मैं बहुत ही शर्मीले स्वभाव का हूं और मेरी कभी भी लड़कियों से बात करने की हिम्मत नहीं हुई। 

वाछी ने बताया था कि मेरे फ्रेंड ने मुझे इंस्टाग्राम अकाउंट खोलने के लिए मजबूर किया। मैंने जून 2013 में इसकी शुरुआत की और इस पर मेरी पहली फोटो बोट ड्राइव करते हुए थी। उन्होंने कहा कि मैं 20 साल की उम्र में भी ऐसे ही रहता था, जैसी लाइफस्टाइल मैं अभी जी रहा हूं। मैंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पूरी लाइफ दुनिया के सामने खोलकर रख दी। वाछी ने किसी भी एंटी-एजिंग थेरेपी की बात से इनकार कर दिया। वो कहते हैं कि विटामिन इन्जेक्शन्स लेते हैं और वही उनके लिए काफी हैं।



loading...

Facebook