गिन्नी से शादी करने के लिए अभी तैयार नहीं हैं कपिल, कहा- समय चाहिए

 गिन्नी से शादी करने के लिए अभी तैयार नहीं हैं कपिल, कहा- समय चाहिए
कॉमेडियन कपिल शर्मा का कहना है कि वे गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी के लिए तैयार नहीं हैं। दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि कपिल(36) जल्दी ही गिन्नी चतरथ से शादी का एलान कर सकते हैं। इसी को लेकर उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात की। इस दौरान कपिल ने कहा कि उन्हें डाउट है कि वे शादी को मैनेज कर पाएंगे या नहीं।


कपिल ने कहा, "देखिए, पिछले कुछ महीनों में जो कुछ भी हुआ, कभी-कभी मुझे खुद पर डाउट होता है कि उस सब के लिए मैं जिम्मेदार हूं। जी हां मैं प्रोफेशनल हूं और शो कर रहा हूं। लेकिन क्या मैं इन सबको और शादी को मैनेज कर पाऊंगा।"

मैं उससे (गिन्नी से) कहता हूं कि देखो मैं ऐसा हूं। जब हम काम करते हैं तो पागलों की तरह करते हैं। लेकिन मेरा मानना यह भी है कि शादी भगवान के हाथ में है। हम प्लानिंग कर सकते हैं, लेकिन होनी होती तो सरकार ने 21 साल की उम्र रखी है, तो तब तक हो चुकी होती। मुझे लगता है कि शादी करने से पहले मुझे और सेटल होने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि मैं फिलहाल शादी के लिए तैयार हूं।"

कपिल की मां गिन्नी से उनकी शादी को लेकर एक्साइटेड हैं। बकौल कपिल, "ईमानदारी से कहूं तो मेरी फैमिली उसके साथ बहुत कनेक्टेड है। मैं मुंबई में रहता हूं और साल में एक बार दीवाली के मौके पर वहां जाता हूं। वे अमृतसर-जालंधर में रहते हैं और वह (गिन्नी) मेरी मां के बहुत क्लोज है।"



loading...

Facebook