बिग बॉस : इस वजह से अब दो नहीं एक कंटेस्टेंट होगा आउट

 बिग बॉस : इस वजह से अब दो नहीं एक कंटेस्टेंट होगा आउट
'बिग बॉस 11' में इस सप्ताह वाइल्ड कार्ड इंट्री और घटती टीआरपी को देखते हुए शो से दो कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ होने वाला था, मगर अंत में निर्णय बदलना पड़ा. 


इस सप्ताह महजबी घर से बाहर होंगी. गौरतलब है कि इससे पहले एलिमिनेट किये जाने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सब्यसाची सतपथी का भी नाम था.

सूत्रों के अनुसार, इस सप्ताह सब्यसाची सतपथी और महजबी सिद्दीकी को घर से बाहर करने की तैयारी थी. उल्लेखनीय है कि सब्यसाची इसी हफ्ते घर के कप्तान चुने गए हैं. यही वजह है कि मेकर्स को उन्हें सुरक्षित रखना पड़ा. इस बार कुल पांच कंटेस्टेंट्स- सपना चौधरी, प्रियांक शर्मा, बेनाफशा, सब्यसाची सतपथी और महजबी सिद्दीकी नॉमिनेट किये गए थे. शनिवार सुबह 11 बजे तक की ऑनलाइन वोटिंग के परिणामों में भी सब्यसाची और महजबी को ही सबसे कम वोट्स मिले हैं.

बता दें कि पिछले सप्ताह की तरह इस हफ्ते भी सब्यसाची और महजबी सबसे कम वोट पाने वाले तीन कंटेस्टेंट्स में से थे. 'वीकेंड का वार' में कपिल शर्मा अपनी फिल्म 'फिरंगी' को प्रमोट करने आएंगे. वहीं आने वाले दिनों में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपनी फिल्म 'पद्मावती' का प्रमोशन करने शो में पहुंचेंगे.



loading...

Facebook