Movie Review: तूतक तूतक तूतिया

Movie Review: तूतक तूतक तूतिया
प्रोड्यूसर : सोनू सूद
डायरेक्टर : एएल विजय
स्टार कास्ट : प्रभु देवा, तमन्ना भाटिया , सोनू सूद, मुरली शर्मा
म्यूजिक डायरेक्टर : साजिद-वाजिद
रेटिंग **1/2


सोनू सूद और प्रभुदेवा स्टारर फिल्म ‘तुतक तुतक तूतिया’ आज रिलीज हो गयी है। फिल्म में इन दोनों के अलावा बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी हैं। जिन को ध्यान में रखकर पूरी फिल्म का ताना बाना इनके इर्दगिर्द बुना गया है। फिल्म में तमन्ना ने शानदार भूमिका अदा की है। फिल्म में तमन्ना ने दोहरी भूमिका को एक साथ जिया है। फिल्म तुतक तुतक तूतिया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। जिसे देखकर आपको काफी मजा आएगा। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है। 

कहानी
यह कहानी कृष्णा (प्रभु देवा) की है, जो चाहता है कि उसकी शादी मॉडर्न लड़की से हो। लेकिन ऐसी कंडीशंस आती है कि उसे एक गांव की लड़की देवी (तमन्ना भाटिया) से विवाह करना पड़ता है। जब वो देवी को मुंबई लाता है तो बिना किसी को बताए उसे एक घर में रखता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब देवी के भीतर एक ऐसे भूत (रूबी) की एंट्री होती है जिसे एक्ट्रेस बनना था। अब वो देवी के जरिए अपना ख्वाब पूरा करना चाहती है। एक अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान देवी (रूबी) की मुलाकात सुपर स्टार राज खन्ना (सोनू सूद) से होती है और एक्टिंग का ऑफ़र मिलता है। अब कृष्णा के सामने सबसे बड़ा काम है अपनी पत्नी के भीतर से भूत को बाहर निकालना। क्या कृष्णा ये कर पाएगा? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

फिल्म का म्यूजिक
फिल्म का संगीत अच्छा है, रेल गड्डी, और टाइटल ट्रैक तो पहले से ही हिट हैं। वैसे फिल्मांकन के दौरान गाने कहानी की रफ़्तार को कमजोर बनाते हैं। 

अगर प्रभुदेवा की एक्टिंग के बारे में बात करें तो काफी लम्बे समय बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की है। फिल्म में उन्होंने शानदार अभिनय के साथ ही बेहतरीन डांस भी किया है जो आपको बेहद पसंद आयेगा। वहीं सोनू शूद ने भी फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाया है। अभिनेत्री तमन्ना की बात करें तो उन्होंने शानदार अभिनय किया है और दोहरी भूमिका निभाई है जो कि बेहद खास है। फिल्म के निर्देशक ने एएल विजय ने बेहतरीन फिल्म बनाई है। लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म थोड़ा सा बोरिंग लगने लगता है।

वैसे अगर आप कॉमेडी फिल्मों के शौक़ीन हैं और कुछ नया देखना चाहते हैं तो ये फिल्म आपको जरुर पसंद आयेगी और साथ ही साथ आपको जमकर गुदगुदाएगी।
 



loading...
 Movie Review: राजी

Movie Review: राजी

 Movie Review: बागी 2

Movie Review: बागी 2

 Movie Review: हिचकी

Movie Review: हिचकी

 Movie Review: रेड

Movie Review: रेड

Facebook