Movie Review: वजह तुम हो

Movie Review: वजह तुम हो
प्रोड्यूसर : भूषण कुमार, कृष्ण कुमार
डायरेक्टर : विशाल पांड्या
स्टार कास्ट : शरमन जोशी, सना खान, रजनीश दुग्गल, गुरमीत चौधरी, हिमांशु मल्होत्रा, प्रार्थना बेहरे 
म्यूजिक डायरेक्टर : मिथुन, अभिजीत वघानी, मीत ब्रदर्स
रेटिंग **


‘हेट स्टोरी 2’ और ‘हेट स्टोरी 3’ के बाद डायरेक्टर विशाल पंड्या अपनी अगली फिल्म ‘वजह तुम हो’ लेकर आएं हैं। फिल्म एक न्यूज़ चैनल की हैकिंग और उसपर लाइव मर्डर पर आधारीत है। ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारीत है क्योंकि आज कल इंटरनेट के दौर में हैकिंग बहुत कॉमन हो गयी है फिर चाहे क्रडिट कार्ड की हैकिंग हो या बैंक की या फिर फ़ोन की। हैकिंग की इस दुनिया को पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म में सना खान, शर्मन जोशी, रजनीश दुग्गल और गुरमीत चौधरी मुख्य भूमिका में हैं।

कहानी
फिल्म शुरू होती है ऑफिसर कबीर देशमुख (शरमन जोशी) से, जिनके सामने एक लाइव मर्डर मिस्ट्री केस है। कोई अंजान शख्स ग्लोबल टाइम्स नेटवर्क के मालिक राहुल ओबरॉय (रजनीश दुग्गल) का सिस्टम हैक कर, बार-बार लाइव मर्डर टेलीकास्ट करता है। इसी वजह से शक की सुई राहुल पर आती है। मामला कोर्ट तक पहुंचता है। रणवीर (गुरमीत चौधरी) पुलिस की ओर से तो सिया (सना खान) राहुल की तरह से केस लड़ती है। प्रोफेशनली कोर्ट में आमने-सामने लड़ रहे रणवीर और सिया असल में रिलेशनशिप में रहते है। इस केस की वजह से उनके रिश्तों में खटास आती है। उधर लाइव मर्डर की गुत्थी कबीर सुलझा नहीं पाते है, कहानी में कई मोड़ आते हैं और अलग-अलग पर्ते खुलती हैं। अब ये लाइव मर्डर कौन करता है? इस सस्पेंस को जानने के लिए आपको फिल्म देखने होगी।

फिल्म का म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक खास नहीं है। ये आपका ध्यान नहीं बटोरता। तीन पुराने सॉन्ग ‘माही वे’, ‘ऐसे न मुझे तुम देखो’, 'दिल के पास' को दोबारा पेश किया गया। फिल्म का म्यूजिक मीत ब्रदर्स और मिथुन ने दिया है।

सना खान, रजनीश दुग्गल और गुरमीत चौधरी की एक्टिंग ठीक-ठाक है लेकिन दिल जीता है शर्मन जोशी ने। पुलिस अफसर के किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है।

फिल्म का डायरेक्शन विशाल पांड्या का है, जो बिल्कुल सामान्य है। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और कहानी में नयापन है। इस तरह की फिल्में बॉलीवुड में बहुत ही कम देखने को मिली है। विशाल पंड्या ने हैकिंग के मुद्दे बड़ी ही सिंपल तरीके से दिखाया है जो काफी रियल लग रहा है। फिल्म का क्लाइमेक्स अनप्रेडिक्टेबल है। असली कातिल कौन है ये जानकार देखने वाले यक़ीनन हैरान हो जायेंगे। विशाल पंड्या ने फिल्म में कई ट्विस्ट दिए हैं जिसकी वजह से कातिल की असलियत अंत तक पता नहीं चल पाती।

कूल मिलाकर ये फिल्म वन टाइम वाच है और अगर आप शरमन जोशी, सना खान, रजनीश दुग्गल और गुरमीत चौधरी के फैन हैं तभी फिल्म देखें।
 



loading...
 Movie Review: राजी

Movie Review: राजी

 Movie Review: बागी 2

Movie Review: बागी 2

 Movie Review: हिचकी

Movie Review: हिचकी

 Movie Review: रेड

Movie Review: रेड

Facebook