दिल्ली की इवेंट कम्पनी पर कलाकारों का शोषण का आरोप, रोकी सिंगर्स की पेमेंट

 दिल्ली की इवेंट कम्पनी पर कलाकारों का शोषण का आरोप, रोकी सिंगर्स की पेमेंट
नई दिल्ली. नए साल का स्वागत सभी लोग नाच-गाकर संगीत के साथ करते हैं और कहते भी हैं कि जीवन में संगीत होना महत्वपूर्ण होता है. इसलिए हर ख़ुशी का स्वागत म्यूज़िक से किया जाता है.


इसीलिए Red Spice Party N Event कम्पनी ने दिल्ली के चाणक्यपुरी (Civil Services Officers Institute Club) में 31 दिसंबर की शाम एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमें मोक्ष म्यूज़िक कम्पनी के सिंगर्स (डिंपल राज -लकी राज) की परफॉरमेंस भी रखी गयी थी. सिंगर्स ने लगभग 2:30 घंटे तक ऑडियंस का मनोरंजन कर समा बाँध दिया था. प्रोग्राम पूरा होने के बाद भी सिंगर्स की पेमेंट नहीं की गयी. इस बारे में जब अजय डोगरा से फोन पर संपर्क करना चाहा तो फोन पर आने से मना कर दिया. धीरे-धीरे अजय का व्यवहार बद से बदतर होता गया. फोन पर टाल-मटोल करने लगा. जांच-पड़ताल करने पर पता चला यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी अजय और उसकी कम्पनी (Red Spice Party N Event) ने कई लोगों के साथ धोखाधड़ी की है. फिलहाल अजय ने फोन उठाना ही बंद कर दिया है.

एक अजय ही नहीं दिल्ली में और भी इस तरह के लोग हैं जो कलाकारों का शोषण करते हैं उनके साथ अमानवीय व्यवहार करते हैं. इसी वजह से मोक्ष म्यूज़िक ने अजय और उसकी कम्पनी के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी और कलाकारों के शोषण का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस के अनुसार, जल्द ही मामले का निपटारा किया जायेगा.  
 



loading...

Facebook