मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज़ किया कमली यार दी, पा रहा है ऑडियंस का प्यार

 मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज़ किया कमली यार दी, पा रहा है ऑडियंस का प्यार
काफी समय के इंतजार के बाद आखिरकार चाहने वालों के बीच आ ही गया ‘कमली यार दी’. मोक्ष म्यूजिक के इस गाने को अपनी आवाज़ से कर्णप्रिय बनाया है डिंपल राज. डिंपल राज इससे पहले भी कई गानों को गाकर चर्चित हो चुकी हैं. विश्वस्तर पर रिलीज़ होने के साथ ही ऑडियंस इसे खूब पसंद कर रही है.


बात करें इसके विडियो के तो, इसमें एक प्यार की मारी लड़की की कहानी दर्शाई गई है. जो प्यार करती है और फिर उस प्यार की निशानी को इस दुनिया में लाना चाहती है. लेकिन इसमें उसका ही प्यार उसका साथ नहीं देता. यही बात उसे तोड़ देती है और वो अपनी जिन्दगी को खत्म करने का फैसला कर लेती है. पवन पाठक और रानी ने अच्छा अभिनय किया है. शूटिंग नजफ़गढ़ में की गई. 

सबसे खास बात रही इस गाने में डिंपल राज भी परफॉर्म करती नज़र आई. विडियो डायरेक्टर रितुराज ने बताया, “बहुत मुश्किल था गाने को शूट करना. मैं चाहता था जितनी खूबसूरती के साथ इसे गाया है वैसे ही इसका फिल्मांकन भी किया जाए. कहानी काफी रोचक है आप लोगों पसंद आ रही है इसके लिए बहुत-बहत शुक्रिया. कमली यार दी मेरा मोक्ष म्यूज़िक का अब तक सबसे फेवरेट गाना है. वाकई में इसके बोल बहुत ही उम्दा लिखे गये हैं. सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया है. मैं राज महाजन, जो इस गाने के संगीत निर्देशक हैं उन्हें बधाई देता हूँ. उनकी संगीत की समझ का कोई सानी नहीं. मैं उन्हें शुक्रिया कहूँगा इस बेहतरीन गाने को फिल्माने का अवसर देने के लिए.”

शूटिंग के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए डिंपल राज ने कहा, ‘कमली यार दी गाकर मुझे अच्छा लगा लेकीन शूट करके मुझे बेहतरीन लगा. राज सर का मैं फिर से शुक्रिया अदा करती हूँ उन्होंने मुझे रिकॉर्डिंग में बहुत संवारा. रिकॉर्डिंग सेशन में राज महाजन सर ने गाने की बारीकियों को बताते हुए रिकॉर्डिंग पूरी कराई. ये गाना वाकई में रूह को आराम देता है.’ 

वहीँ अभिनय करने वाले पवन पाठक ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगा इस गाने में काम करके. राज महाजन जी ने वाकई में बहुत ही बेहतर गाना बनाया है और डिंपल राज ने भी अच्छा गया है.”

साथ ही रानी ने बताया कि जबसे उन्होंने इस गाने में काम किया है. तभीसे ये उनका फेवरेट हो गया है. राज महाजन सर ने बॉलीवुड टच का गाना बनाया है. थैंक्यू राज सर इस गाने के लिए.”
 
सूफी बोल और बेहतरीन धुन से बंधा ये गाना इश्क की तड़प को बताता है. ‘यारा मेरे यारा...यारा मेरे यारा...न पाया जहाँ में कोई तुझसा प्यारा’. रूहानियत के एहसास में लिपटा ये गाना वाकई डिंपल राज की आवाज़ पर खूब फब रहा है. राज महाजन ने कमली यार दी के बारे में बताया, ‘गाना वाकई में एक अलग ही मिजाज़ का है. मैंने डिंपल को काफी दिन पहले से ही इसका रियाज़ कराना शुरू कर दिया था. जानता था उनके लिए बहुत टफ रहेगा इसे गाना. लेकिन मैं खुश हूँ अतत: कई बार रिटेक करने के बाद हमारी मेहनत रंग लाई और हम रिकॉर्डिंग कर पाए.’

संगीत कंपनी मोक्ष म्यूजिक और राज महाजन का ‘‘कमली यार दी’’  को मास्टरपीस कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी.

आप इस गाने को यहाँ देख सकते हैं :
https://www.youtube.com/watch?v=vcacYX4BvBE 
http://www.dailymotion.com/video/x6jpc9y

गाना : कमली यार दी 
गायिका: डिंपल राज 
संगीत निर्देशक : राज महाजन 
लिरिक्स : मेघा वर्मा 
विडियो निर्देशक : रितुराज 
कलाकार : पवन पाठक और रानी
 



loading...

Facebook