रिलीज़ होने जा रहा है म्यूजिक का ‘पिया के बिना जिया लागे न’

 रिलीज़ होने जा रहा है म्यूजिक का ‘पिया के बिना जिया लागे न’
जब दिल और दिमाग किसी एक बात को लेकर आपस में लड़ते हैं तो यकीनन दिल की ही सुननी चाहिए, ऐसा मानना है संगीतकार राज महाजन का. जो खुद भी हमेशा दिल–ओ-दिमाग की लड़ाई में दिल को ही आगे रखते हैं. म्यूजिक इंडस्ट्री में हर बार एक नया ट्रेंड सेट करने वाले राज इस बार भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं. बहुत जल्द आने वाला है मोक्ष म्यूजिक का नया गाना “पिया के बिना जिया लागे न”. जिसे गाया है (IAS) ऑफिसर डॉ.हरिओम. इससे पहले भी राज महाजन और डॉ.हरिओम की जुगलबंदी का जादू कई गानों में देखने को मिला है. जिनमें शामिल हैं ‘यारा वे’, ‘सोचा ना था जिंदगी’ और ‘कैसी है यह मजबूरियां’. यह भी पढ़ें: मोक्ष म्युज़िक और जॉलीवुड प्रोडक्शन ने रिलीज़ किया म्युज़िक विडियो ‘क्या हुआ तेरा वादा’


मीठे बोल को नयी धुन में पिरोने का काम किया है संगीतकार राज महाजन. इस गाने के बारे में राज का कहना है कि नई उम्र के बच्चों को टारगेट करते हुए इस गाने को बनाया है. डॉ.हरिओम ने बहुत अच्छा इसे गाया है. सुनकर दिल खुश हो जाता है. उम्मीद करता हूँ इसका ऑडियो-विडियो दोनों ही दर्शकों को खूब भायेंगे.

वहीँ इस बारे में गाने के गायक डॉ. हरिओम ने कहा कि जब मैंने इस गाने की डमी को सुना तो, लगा कि मेरे लिए ही बना है. वास्तव में बहुत ही बेहतरीन गाना है. ठुमरी गायकी के साथ मॉडर्न धुन का कमाल का मिक्सचर है. मुझे लगता है इसके विडियो में भी आपको कुछ नया ही देखने को मिलेगा. यंग वंस को खूब पसंद आएगा और यकीनन उनकी जुबां पर छा जायेगा.

ध्यान दें इसके विडियो में राज महाजन एक नए अंदाज़ में दिखेंगे, तो डॉ. हरिओम भी इस गाने में कलाकार राज महाजन के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आयेंगे. इसके अलावा शुभम गुप्ता, मितुल कौशिक, ऋषभ शर्मा और अजित झा ने भी अपना-अपना कार्य बखूबी किया है.

ध्यान दें मोक्ष म्युज़िक के गीतों को पूरी दुनिया में लगभग पचास हज़ार से ज़्यादा लोग देखते-सुनते हैं. ये संख्या धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है.

नवोदित के लिए गॉडफ़ादर बन चुके राज महाजन अपने हर नए प्रोजेक्ट में उन माहिर लोगों को मौका देते हैं.

जहाँ कुछ नहीं होता, वहां ‘मोक्ष म्यूजिक’ होता है.



loading...

Facebook