डॉलीवुड टैलेंट क्लब में ‘शादी थीम’ रही जबरदस्त हिट, सभी पर छाया रहा शादी का जश्न

 डॉलीवुड टैलेंट क्लब में ‘शादी थीम’ रही जबरदस्त हिट, सभी पर छाया रहा शादी का जश्न
हमेशा कुछ यूनिक करने वाले राज महाजन ने DTC  के मासिक कार्यक्रम को बहुत ही ख़ास अंदाज़ में पेश किया. इस बार की ख़ास थीम रही ‘शादी स्पेशल’. इससे भी आकर्षक बात थी प्रसिद्ध सिंगर डिंपल राज का दुल्हन के रूप में परफॉर्म करना.  


जी हाँ!!! इस बार शादी के रंग में रंगे थे सभी पार्टिसिपेंट. इसके अलावा परफॉर्मर...आयोजक से लेकर जनता तक सभी पर शादी का रंग खूब जमा देखने को मिला. गत शनिवार की शाम ‘संगीत सफ़र’ की सुरीली यात्रा के दौरान गानों में भी शादी का रंग ही नज़र आया. इवेंट में गानों के दौरान स्पेशल थीम का खासा ध्यान रख गया. 

डॉलीवुड टैलेंट क्लब के फाउंडर राज महाजन ने इस मंच को उन लोगों के लिए लांच किया है जिन्हें अपने हुनर को दुनिया के सामने लाने का कोई जरिया नहीं मिलता. जहाँ न उम्र बाधा है...न ही मजहब...न ही प्रोफेशन...एक ही चीज़ है जो सभी को एक सूत्र में बान्धे रखती है- संगीत.

इस बारे में डीटीसी के फाउंडर, प्रसिद्ध संगीतकार और टैलेंट प्रमोटर राज महाजन ने कहा, “हमारे काफी संस्करण आप देख चुके हैं. मेरा मानना है कि हमेशा कुछ न कुछ नया ज़रूर होना चाहिए. क्यूंकि हमारा काम नवीनता देना ही है. इन दिनों शादियों का तगड़ा साया है. इसलिए हमने सोचा कि इस बार की थीम ‘शादी’ को ही बनाया जाए. वाकई में दिलचस्प रहा लोगों को थीम बेस्ड गानों पर परफॉर्म करते देखना. सभी लोग थीम की तैयारियाँ जोरो-शोरो से करके आये थे.”

इस शानदार थीम पर डिंपल राज ने कहा, “मैंने खुद को दुल्हन के लिबास में पहले कभी नहीं देखा. राज महाजन सर ने इस बार मजा ही बाँध दिया. पहले तो मुझे काफी झिझक हुई लेकिन बाकी सभी लोगों को देखकर मुझे हिम्मत मिली और दुल्हन के लिबास में सजी-धजी सिंगर आपके सामने आ गई. मुझे इस बार गाकर बहुत मजा आया.” 

डिंपल राज ने कई बेहतरीन गाने गाकर कार्यक्रम में शादी का वातावरण बना दिया. उन्होंने ‘कबीरा’, ‘तारे हैं बाराती’, ‘ससुराल गेंदा फूल’, ‘मेरे रश्के कमर’ और ‘चन्ना मेरेया’ गाया. एक बार तो लगा यहाँ विदाई का माहौल ही बन गया हो. 

कार्यक्रम में अपने हुनर का जलवा दिखाने वाले कुछ मेहमानों के नाम इस प्रकार हैं. शुभम गुप्ता, मुकेश कुमार, आराधना शर्मा, तिलक खेड़ा, मितुल कौशिक, अजीत कुमार झा, रवि राठी, के वी राजन, सुनीता महेश्वरी, हैदर अली, मनोज शर्मा, राजेश मिश्रा और अशोक पाण्डेय. इनके अलावा कई गणमान्य व्यक्तियों इस कार्यक्रम की रौनक बढ़ाई. सभी ने एक से बढ़कर शानदार गाने गाए. डिंपल राज के गाने ‘तारे हैं बाराती’ ने तो संगीत सफर को एक अलग ही आयाम पर पहुंचा दिया था.

ध्यान दें, डॉलीवुड टैलेंट क्लब हर महीने संगीत सफ़र का आयोजन करता है. इस दौरान लोग अपने अंदर के कलाकार को मंच के ज़रिये आवाज़ देते हैं. इसका आयोजन A-35, Gali no-2, First Floor, near hanuman mandir, Madhu Vihar में किया जाता है.  



loading...

Facebook