सलमान की 'टाईगर जिंदा है' और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की 'मानसून शूटआउट' 22 दिसंबर को रिलीज, कौन पड़ेगा भारी

 सलमान की 'टाईगर जिंदा है' और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की 'मानसून शूटआउट' 22 दिसंबर को रिलीज, कौन पड़ेगा भारी
सलमान खान की नई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर जब से सामने आया है यूट्यूब पर सनसनी मच गई है. महज कुछ ही घंटो में इस फिल्म के ट्रेलर को कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे है इस रिस्पॉन्स से साफ़ है कि सलमान की इस फिल्म को देखने के लिए लोग दीवाने हो उठे हैं. ऐसे में कोई भी मेकर्स सलमान की इस फिल्म के आगे अपनी फिल्म रिलीज नहीं करना चाहेगा. लेकिन अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो काफी चौंका देनेवाली है. क्योंकि सलमान की इस मेगा बजट फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी. जी हां, नवाजुद्दीन की नई फिल्म ‘मानसून शूटआउट’ भी 22 दिसंबर को रिलीज होगी जिस दिन सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होने जा रही हैं.


22 दिसंबर के बाद 2 हफ्ते तक कोई और फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में मेकर्स इस मौके को नहीं छोड़ना चाहते. उनका मानना है कि सलमान और नवाज दोनों की फिल्मों के दर्शक अलग-अलग हैं. ऐसे में एक साथ फिल्म रिलीज होने से किसी के बिजनेस को नुकसान नहीं पहुंचेगा. मतलब साफ़ है किक और बजरंगी भाईजान में साथ काम करने वाले ये दोनों ही कलाकार अब बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे के सामने खड़े होंगे.

वैसे सलमान कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी ऑफर मिला था. इस फिल्म में उन्हें सलमान के अपोसिट विलेन का रोल निभाने के लिए ऑफर मिला था. लेकिन नवाज ने अपनी फिल्म मंटो के चलते इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद ये रोल इरान के अभिनेता सज्जद डेलफरुज़ के झोली में चला गया. तो वहीं नवाज की फिल्म ‘मानसून शूटआउट’ 4 साल के बाद रिलीज होने जा रही है.



loading...

Facebook