रिलीज हुआ ‘क्या हुआ तेरा वादा’ का म्यूजिक विडियो

रिलीज हुआ ‘क्या हुआ तेरा वादा’ का म्यूजिक विडियो
हमेशा कुछ नया करने की चाह में इस बार राज महाजन लेकर आये हैं “क्या हुआ तेरा वादा” जिसमें प्यार की बेवफाई को दर्शाया गया है. इस सोंग में प्यार में होने वाले हर उतार-चढ़ाव को बहुत ही शानदार तरीके से फिल्माया गया है.


उत्तराखंड और ऋषिकेश की खूबसूरत वादियों में इसे डायरेक्ट  किया है अरविन्द पराशर जॉली ने. प्यार में मिलने की कहानी से लेकर बिछड़ने की कहानी को बखूबी अपनी एक्टिंग से शानदार बनाया है ज़ैद इश्ताक और जेसिका बिंद्रा ने.

गायक कृष्णा यादव की आवाज़ में मधुर धुन से सजाया है फेमस  संगीत डायरेक्टर राज महाजन ने. राज इससे पहले भी कई बेमिसाल धुन बना चुके हैं जिन्हें ऑडियंस ने खूब पसंद किया. गौरतलब हो “क्या हुआ तेरा वादा” ऑडियो पहले ही मार्किट में अपनी पैठ बना चुका है. उम्मीद है विडियो भी दर्शकों को खूब पसंद आएगा .

इस बारे में अरविन्द पराशर जॉली ने बताया, ‘ऋषिकेश वाकई में बेहद हसीन प्लेस है. हमने गाने की थीम के अनुसार इस प्लेस को चुना. विडियो देखने के बाद दर्शक भी मेरी इस बात से इतेफ़ाक रखेंगे. अमूमन एक प्रेम कहानी में जोजज़बात होते हैं वही सब इस गाने में भी हैं लेकिन खूबसूरत और स्पेशल तरीके से इसे फिल्माना बहुत अच्छा लगा.’

वहीँ इस बारे में राज महाजन ने कहा कि बॉलीवुड में पहले ही एक गाना इसी नाम से है. तो हमारे लिए एक चेलेंज था कि कुछ अलग करना है. इसलिए इसकी धुन पर ज़्यादा ध्यान ध्यान दिया गया और शब्दों पर भी काम किया गया. ताकि एक और बेहतर गाना जनता को मिल सके. रही बात इसके विडियो की तो जॉली जी ने वाकई में अच्छा काम किया है. फैन्स को मोक्ष म्यूजिक और जॉलीवुड प्रोडक्शन का यह गाना बहुत पसंद आयेगा .

गाने में लीड कर रहे ज़ैद का कहना है, मेरे लिए इस गाने में काम करना हमेशा याद रहेगा क्यूंकि मैं हमेशा से ही ऋषिकेश घूमना चाहता था और इस गाने के ज़रिये मैंने बहुत मज़े किये. ऋषिकेश मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है. दूसरा मॉडलिंग से हटकर मैंने कुछ नया किया, जिसका पूरा क्रेडिट राज सर और अरविन्द जॉली सर को जाता है.

‘क्या हुआ तेरा वादा’ का विडियो सभी डिजिटल स्टोर्स पर उपलब्ध है. आप इसको youtube के अलवा भ
 कई प्लेटफार्म पर देख सकते हैं. आपको बता दें मोक्ष म्युज़िक के गानों को पूरी दुनिया में लगभग 50 हज़ार लोग देखते-सुनते हैं. धीरे-धीरे ये तादाद बढ़ती जा रही है.

न्यू कमर्स के लिए गॉडफ़ादर बन चुके राज महाजन ने अपने हर नए प्रोजेक्ट में उन टैलेंटेड लोगों को मौका देते हैं, जिनके लिए कोई प्लेटफार्म नहीं होता. वहां मोक्ष म्युज़िक होता है.



loading...

Facebook