शादी और हनीमून के बाद ससुराल पहुंची श्रीमती अनुष्का शर्मा कोहली

 शादी और हनीमून के बाद ससुराल पहुंची श्रीमती अनुष्का शर्मा कोहली
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में गुपचुप तरीके से इटली में शादी कर ली है. कुछ लोग इस बात से हैरान हैं तो कुछ लोग नाराज़. दरअसल, दोनों का मानना था कि वे अपनी शादी का लोगों के सामने तमाशा नहीं बनाएंगे इसलिए आपसी सहमति से ये फैसला लिया गया कि विदेश में अपने कुछ खास लोगों के बीच सात जन्म साथ रहने की कसमें खाई जाएं. लेकिन शादी के बाद इस नए नवेले जोड़े उन लोगों का भी ख्याल रखा जो इस शादी से नाराज थे. उनको मनाने के लिए दिल्ली में 21 दिसंबर और मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया.


फिलहाल अनुष्का अपने सीक्रेट हनीमून से भी लौट आईं हैं. इस वक्त वे दिल्ली में स्थित अपने ससुराल में वक्त बिता रही है. अनुष्का ने गुलाबी रंग का सलवार सूट पहना है. देसी लुक में वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. उनके साथ विराट भी कुर्ता-पजामा पहने बैठे हैं. उनके चेहरे की खुशी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शादी से वे कितनी खुश हैं.

शादी के बाद दोनों हनीमून मनाने फिनलैंड गए थे जहां से अनुष्का ने एक प्यारी से सेल्फी भी अपलोड की थी. रोमांटिक तस्वीर में विराट और अनुष्का बर्फ के बीच बाहों में बाहें डाले दिखाई दे रहे थे. अनुष्का ने तस्वीर के साथ लिखा था कि ये वाकई स्वर्ग जैसा है.

काम की बात करें तो अनुष्का जल्द ही यशराज बैनर की फिल्म सुई धागा में वरुण धवन के साथ काम करती दिखेंगी. वहीं उनके प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म ‘परी’ का पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी अनुष्का को पूरा करना है.



loading...

Facebook