Padman: ‘पगले सुपरहीरो’ बनकर आए हैं अक्षय कुमार, 'टॉयलेट' के बाद महिलाओं के लिए करेंगे ये काम

 Padman: ‘पगले सुपरहीरो’ बनकर आए हैं अक्षय कुमार, 'टॉयलेट' के बाद महिलाओं के लिए करेंगे ये काम
फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि अक्षय एक गोदाम में खड़े हैं. उन्होंने अपने हाथ की एक मुट्ठी बना रखी है जो किसी जीत की तरफ इशारा करती है. उनके चेहरे पर एक मुस्कान है. वे सफेद कुर्ता पजामा पहने रुई के ढेर पर खड़े हैं. इस पोस्टर को अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके कैप्शन दिया, “सुपरहीरो है ये पगला, आ रहा है 26 जनवरी को, 2018 को: पैडमैन.” इससे पहले भी अक्षय कुमार ने फिल्म का एक पोस्टर आउट किया था जो देखने में आधा अधूरा लग रहा था. दरअसल ये पोस्टर है फिल्म पैडमैन का.


आपको बता दें अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जिंदगी पर आधारित फिल्म है. अरुणाचलम ने अपना सबकुछ बेचकर महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे. ‘पैडमैन’ का डायरेक्शन आर. बाल्‍की कर रहे हैं. खास यह कि ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है.

महावारी जैसे विषय से पहले अक्षय इस साल शौचालय की समस्‍या जैसे विषय पर फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. अक्षय की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' इसी साल रिलीज हुई है और यह फिल्‍म हिट रही है. इस फिल्‍म में अक्षय के साथ भूमि पेडणेकर नजर आई थीं. बता दें कि अगले साल अक्षय, रजनीकांत के साथ फिल्‍म '2.0' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में वह पहली बार एक नेगेटिव किरदार में दिखेंगे.



loading...

Facebook