चायवाला विवाद: परेश रावल ने मोदी को लेकर 'चाय वाला बार वाला' ट्वीट डिलीट किया, माफी मांगी

 चायवाला विवाद: परेश रावल ने मोदी को लेकर 'चाय वाला बार वाला' ट्वीट डिलीट किया, माफी मांगी
21 नवंबर की रात हुए ड्रामे के बाद, भाजपा नेता और दिग्‍गज एक्‍टर परेश रावल ने 'युवा देश' के अपमानजनक ट्वीट के संदर्भ में किए गए अपने ट्वीट के बाद अब यूटर्न मारते हुए क्षमा मांग ली है. 


सूत्रों के अनुसार, डिलीट किए गए अपने ट्वीट में परेश रावल ने लिखा था कि हमारा चाय-वाला किसी भी सूरत में तुम्‍हारे बार-वाले से अधिक अच्‍छा है. परेश रावल अपने इस ट्वीट में इंडियन यूथ कॉन्‍ग्रेस ऑनलाइन मैग्‍जीन द्वारा किए गए एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे. हालांकि परेश रावल ने बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया है. अपने ट्वीट पर क्षमा मांगते हुए परेश रावल ने लिखा कि मैं अपना ट्वीट डिलीट कर रहा हूं, क्‍योंकि वह सही नहीं था और मैं लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए क्षमा मांगता हूं.

दरअसल, इंडियन यूथ कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन युवा देश के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक आपत्ति जनक ट्वीट किया था. बाद में युवा देश ने यह ट्वीट अपने हैंडल से डिलीट कर दिया. बीजेपी ने इस ट्वीट को लेकर कांग्रेस की कड़ी आलोचना की. ट्वीट डिलिट करने के साथ ही अपने ट्वीट के लिए क्षमा भी मांग ली है.

बता दें कि यूथ काग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में पीएम मोदी अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की पीएम थेरेसा खड़े हैं. फोटो में तीनों बातचीत करते हुए दिखाएं गए हैं. फोटो में तीनों जो बातचीत करते दिखाया गया है और जिन शब्दों का प्रयोग किया गया है वह हम आपको नहीं दिखा सकते हैं, क्योंकि वह बहुत आपत्तिजनक है.



loading...

Facebook