मेकर्स ने जमा की पद्मावत की फाइनल कॉपी, नहीं लगे 300 कट : CBFC चेयरमैन

 मेकर्स ने जमा की पद्मावत की फाइनल कॉपी, नहीं लगे 300 कट : CBFC चेयरमैन
हो गया फाइनल एलान. 25 जनवरी को रिलीज़ होगी ‘पद्मावत’. बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरों ने बाज़ार गर्म कर रखा था कि फिल्म में 5 बदलावों के साथ 300 कट भी लगाए गए हैं. अब ताज़ा सूत्रों की माने तो ऐसा कुछ भी नहीं है. ये कहना है सीबीएफसी के चेयरमैन प्रसून जोशी का. इन सभी खबरों का चेयरमैन प्रसून जोशी ने पूरी तरह से खंडन किया है. उनका कहना है कि फिल्म में किसी भी तरह की काट छांट नहीं की गई. मेकर्स ने 5 बदलावों के साथ फिल्म की फाइनल कॉपी जमा कर दी है इसके साथ ही फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया गया है. 300 कट की खबरें पूरी तरह से गलत हैं.


बॉलीवुड के फेमस निर्देशक की देखरेख में राजकमल स्टूडियो में फिल्म में कट किए गए हैं जिसमें उनके साथ फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली भी मौजूद थे. फिल्मल से दिल्ली, मेवाड़ और चित्तौड़गढ़ से जुड़े तथ्यों को हटा दिया गया है. अब फिल्म को भी नया नाम मिल गया है. ये फिल्म 'पद्मावती' की बजाय 'पद्मावत' नाम से प्रदर्शित होगी. 

आपको बता दें पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन करणी सेना के विरोध की आगे मेकर्स ने घुटने टेक दिए. राजस्थािन में भी सीएम ने फिल्म पर बैन लगा दिया है. 

फिल्म की स्टारकास्ट इस बात ये खुश है कि रिलीज डेट तय हो गई है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा शाहिद कपूर, रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है. एक बात है संजय लीला भंसाली की फिल्म हो और विवाद न हो. ऐसा होता नहीं है.



loading...

Facebook