Bigg Boss 11: घर में हुई पुनीश के पिता और शिल्पा शिंदे की मां की एंट्री, भावुक हुए सभी कंटेस्टेंट

 Bigg Boss 11: घर में हुई पुनीश के पिता और शिल्पा शिंदे की मां की एंट्री, भावुक हुए सभी कंटेस्टेंट
पिछले कई हफ्तों से बिग बॉस के घर में आये दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता रहा है. लेकिन ये हफ्ता बिग बॉस के घर में उनके कंटेस्टेंट के लिए बेहद ही खास होने जा रहा है. क्योंकि इस हफ्ते घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट से उनके करीबी और परिवार वाले मिलने आ रहे हैं. घर में रिश्तेदारों की इस मौजूदगी से सभी कंटेस्टेंट का हाल देखने लायक होने जा रहा हैं. घर के अंदर होने जा रही रिश्तेदारों की इस मुलाकात से घर का हर कंटेस्टेंट इमोशनल होता दिखाई दे देगा.


कलर्स के ट्विटर हैंडल पर बिग बॉस के नए एपिसोड के 2 वीडियो शेयर किये गए हैं. एक वीडियो में दिखाई देता है सभी लोग स्टैचू तभी शिल्पा की मां घर में आकर सभी को बिना गाली दिए अच्छा खेल खेलने के लिए कहती हैं. उनके इस अंदाज को देख हर किसी की आंखों में आंसू आ जाता है.

तो वहीं दूसरे वीडियो में पुनीश के पिता की घर में एंट्री होती है. जहां वो शिल्पा और आकाश का खास धन्यवाद देते हैं. अपने पिता को देखते ही पुनीश जोर-जोर से रोने लगते हैं. पुनीश और उनके पिता का ये मिलन देख आकाश के आंखों में भी आंसू आ जाते है.

इसके अलावा घर में विकास की माता, हितेन की वाइफ और प्रियांक की गर्लफ्रेंड भी घर के अंदर उनसे मिलने के लिए पहुंचेगी. ऐसे में बिग बॉस का आनेवाला एपिसोड दर्शकों के लिए भी किसी इमोशनल रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं होगा.

,


loading...

Facebook