Movie Review: राज रीबूट

Movie Review: राज रीबूट
प्रोड्यूसर : मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, विशेष भट्ट, भूषण कुमार
डायरेक्टर : विक्रम भट्ट
स्टार कास्ट : इमरान हाशमी, कृति खरबंदा, गौरव अरोरा
म्यूजिक डायरेक्टर : जीत गांगुली, संजीत हल्दीपुर, सिद्धार्थ हल्दीपुर
रेटिंग **


बॉलीवुड में जब-जब हॉरर फिल्मों की बात आती है, तो विक्रम भट्ट का नाम जरुर आता है. उनकी हॉरर फिल्मों की सीरिज में ‘राज’, ‘राज: दि मिस्ट्री कंटीन्यूज’, और ‘राज 3डी’ के नाम और जुड़ गया है. वो है ‘राज: रीबूट’. इस फिल्म का पिछली किसी कड़ी से कोई सीधा संबंध नहीं है, लेकिन इसका टाइटल आकर्षित तो ज़रूर करता है.      

कहानी

यह कहानी है रिहान (गौरव अरोरा) और शाइना (कृति खरबंदा) की, जिनकी लव-स्टोरी की शुरुआत रोमानिया से होती है. दोनों की मुंबई में शादी हो जाती है. मगर शाइना की जिद्द होती है कि वह रोमानिया लौट जाए, तो रिहान उसकी बात मान कर उसे लेकर रोमानिया लौट जाता है. वहां दोनों में किसी कारण मन-मुटाव हो जाता है और दोनों अलग-अलग कमरे में सोते हैं. कुछ समय बाद शाइना को घर में डरावनी आत्मा के होने का अहसास होता है. वो यह बात रिहान को बताती है, तो वो विश्वास नहीं करता. एक दिन उसे अपना एक्स-ब्वॉयफ्रेंड आदित्य (इमरान हाश्मी) मिलता है, जिसको पता है कि शाइना के साथ ये सब क्यों हो रहा है. आदित्य शाइना की मदद करने को तैयार हो जाता है. लेकिन रिहान आरोप लगाता है कि आदित्य शाइना को आपनी ज़िंदगी में वापस लाना चाहता है, इसलिए ऐसा कर रहा है. अब उसे रिहान और आदित्य में किसका प्यार मिलता है? यह जानने के लिए आपको थिएटर का रुख करना होगा. 

फिल्म का म्यूजिक

फिल्म के म्यूजिक ने फिल्म में जान-सी फूंक दी है. रिलीज से पहले ही फिल्म के गाने दर्शकों को खूब भा रहे हैं. सभी गाने फिल्म की सिचुएशन को बखूबी प्रस्तुत करते हैं. 

फिल्म में इमरान हाश्मी ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. उनका किरदार काफ़ी लुभावना है. कहानी के हिसाब से कास्टिंग परफेक्ट की गई है. कृति खरबंदा और गौरव अरोरा ने भी अपने किरदार में जान डाल दी है. 

राज सीरिज की पिछली फिल्मों के मुकाबले यह फिल्म थोड़ी फीकी है. वहीं अगर आप हॉरर फिल्म के नजरिए से इस फिल्म को देखने जा रहे हैं तो आप निराश हो सकते हैं. 



loading...
 Movie Review: राजी

Movie Review: राजी

 Movie Review: बागी 2

Movie Review: बागी 2

 Movie Review: हिचकी

Movie Review: हिचकी

 Movie Review: रेड

Movie Review: रेड

Facebook