लगातार सरप्राइज दे रहे ये स्टार..अब एशिया पैसिफिक अवार्ड्स जीता

 लगातार सरप्राइज दे रहे ये स्टार..अब एशिया पैसिफिक अवार्ड्स जीता
अपने दमदार एक्टिंग की वजह से सभी जगह तारीफें बटोरने वाले राजकुमार राव के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक के बाद एक करके उनके पास ढेरों फिल्मों की लाइन लगी है. अभी हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘न्यूटन’ को भारत की तरफ से ऑस्कर में भी भेजा गया था. अब उन्हें ब्रिसबेन ऑस्ट्रेलिया में हुए एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ एक्टर के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.


बता दें कि 22 सितंबर को रिलीज हुई डायरेक्‍टर अमित मसुरकार की इस फिल्म को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्‍ट‍िवल और हांगकांग इंटरनेशनल फिल्म फेस्‍ट‍िवल में अवॉर्ड मिल चुका है. इस फिल्म को ब्रिसबेन में एशिया पेसेफिक स्क्रीन अवॉर्ड में दो अवार्ड अपने नाम कर लिए हैं. पहला अवार्ड राजकुमार राव को बेस्ट एक्टर का मिला है. इसके साथ ही बेस्‍ट स्‍क्रीन प्‍ले का अवॉर्ड डायरेक्‍ट अमित और मयंक तिवारी को मिला है.

फिल्म ‘न्यूटन’ में राजकुमार राव ने न्यूटन का किरदार निभाया था. जो नक्सल प्रभावित इलाके में चुनाव करवाने जाता है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी हैं. फ़िलहाल ये फिल्म क्रिटिक को भी काफी पसंद आई थी.

पुरस्कार मिलने के बाद राजकुमार ने अपना यह पुरस्कार अपनी मां को समर्पित करते हुए कहा- हम सब अच्छा काम करते रहें और ऐसे ही शानदार कहानियां बनाते रहें. यह पुरस्कार सिनेमा के नाम है.’

'न्यूटन' के बाद फिलहाल राजकुमार राव की झोली में कई फिल्मे ''शिमला मिर्ची'', ''अमी शायरा बानो'', ''फन्‍ने खां'', ''लव सोनिया'', ''5 वेडिंग्स'', ''ओमेत्रा'' शामिल हैं। फिल्म 'न्यूटन' की बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम कर ली है जबकि इसका बजजट महज 9 करोड़ रुपए था.



loading...

Facebook