SHOCKING!!! हीरोइन ने बताया काला सच, 'बचपन में हुआ था मेरा भी मोलेस्टेशन'

SHOCKING!!! हीरोइन ने बताया काला सच, 'बचपन में हुआ था मेरा भी मोलेस्टेशन'
कपूर खानदान की लाडली और अभिनेता अनिल कपूर की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है. उनके इस खुलासे के बाद हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि जब इतनी बड़ी एक्ट्रेस के साथ ऐसा हो सकता है तो फिर आम महिला कहाँ तक सुरक्षित है. सोनम ने बताया कि जब वो छोटी थीं, तब उनके साथ छेड़खानी की गई थी.


सोनम ने ये खुलासा फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के ईयर एंडिंग शो 'द बॉलीवुड राउंडटेबल 2016' में किया. शो में सोनम के अलावा, विद्या बालन, राधिका आप्टे, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट भी राजीव के साथ राउंड टेबल शेयर करतीं नजर आ रही हैं.

सोनम ने बताया कि बचपन में वो भी मोलेस्टेशन का शिकार हुई थीं. जिसके बाद वो बुरी तरह डर गई थीं. शो का मुद्दा था ‘सेक्शुअल अब्यूज’. इस दौरान वो तब इमोशनल हो गईं, जब उन्होंने अपने साथ हुए मोलेस्टेशन की घटना शेयर की. सोनम ने कहा, "मुझे पता है कि जब मैं छोटी थी, तब मेरे साथ मोलेस्टेशन हुआ था और यह बहुत ही शॉकिंग था." 

शो के दौरान सोनम ने ये नहीं बताया कि किसने उनका साथ ये शर्मनाक हरकत की. यह कोई पहला मौका नहीं जब किसी हीरोइन ने इस मुद्दे पर बात की हो, इससे पहले भी कई अभिनेत्रियाँ इस बारे में बात कर चुकी हैं. 
 



loading...

Facebook