सलमान और अक्षय को देख शाहरुख भी नजर आएंगे छोटे परदे पर

 सलमान और अक्षय को देख शाहरुख भी नजर आएंगे छोटे परदे पर
शाहरूख खान अपने हाजिर जवाबी के लिए फेमस हैं. भारत में ‘टेड टॉक्स’ शो के लॉन्च के दौरान शाहरुख खान ने हँसी-हँसी में अपने दिल की बात कह दी. शाहरूख ने कहा, वैसे तो उन्होंने कभी इस तरह का शो होस्ट नहीं किया है लेकिन अगर कोई चैनल उन्हें अच्छे पैसे देगा और उस वक्त वो फ्री रहे तो ‘बिग बॉस’ जैसा शो होस्ट कर सकते हैं.


आपको बता दें जहां सलमान ‘बिग बॉस’ के जरिए और अक्षय ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जरिए छोटे पर्दे पर दिख रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान भी अब ‘टेड टॉक्स’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. शाहरुख ने बताया कि वह अपनी जिंदगी में मिल्खा सिंह, कैसियस क्ले मोहम्मद अली, मदर टेरेसा, पीटी ऊषा से प्रेरित रहे हैं.

आपको बता दें विवादित शो बिग बॉस शुरू होते ही टीआरपी की दौड़ में शामिल हो गया है. लड़ाई झगड़े से जोड़ियां बनने तक शो में सभी तरह का मसाला परोसा जाता है. इस शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान भी तगड़े पैसे ले रहे हैं.

खबर है सलमान ने इस शो के लिए 11 करोड़ फीस ली है. ‘बिग बॉस’ का पहला सीजन अरशद वारसी ने होस्‍ट किया था. सलमान खान के अलावा शिल्‍पा शेट्टी, संजय दत्त, फराह खान और अमिताभ बच्‍चन भी इस शो का एक सीजन होस्‍ट कर चुके हैं.



loading...

Facebook