'पद्मावती' विवाद में कूदी ट्विंकल खन्ना, 10 करोड़ के इनाम पर बोलीं- 'इस पर GST लगेगा क्या?

 'पद्मावती' विवाद में कूदी ट्विंकल खन्ना, 10 करोड़ के इनाम पर बोलीं- 'इस पर GST लगेगा क्या?
रविवार को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज विवादों के बीच ‘स्वेछा’ से टाल दिया गया है. फिल्म की निर्माता और वितरक वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के एक प्रवक्ता ने रविवार को यह जानकारी दी. इस मूवी को लेकर विवाद काफी बढ़ गया है, लेकिन ट्विंकल खन्ना ने इस विवाद के बीच इस पूरे मामले पर चुटकी ली है. 


ट्विंकल ने अरनब गोस्वामी के अंदाज में ट्वीट कर लिखा है कि देश जानना चाहता है कि सिर काटने के लिए दिए जा रहे 10 करोड़ की राशि में क्या GST लगा हुआ है? ट्विंकल खन्ना ने हरियाणा बीजेपी के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमू की खबर वाले ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए यह लिखा है.

वही ट्विंकल खन्ना के ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स दो भागों में बटें नजर आए हैं, जिनमें से कुछ ट्विटर यूजर्स ने उल्टा ट्विंकल खन्ना को खरी-खोटी सुना दी तो कुछ उनके मजाक में शामिल हो गए. एक ट्विटर यूजर ने ट्विंकल को जवाब देते हुए लिखा कि हर बार मिस फनी बनना काम नहीं आता, ट्राई हार्डर तो दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि राष्ट्रवादी बयानों पर कोई GST नहीं लगेगी बल्कि उन्हें सरकार की तरफ से सब्सिडी दी जाएगी.

बता दें कि मेरठ के एक व्यक्ति ने फिल्म की वजह से दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी. जिसका समर्थन हरियाणा भाजपा के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने किया है. सूरज पाल अमू ने रविवार को फिल्म की रिलीज डेट टल जाने पर उस व्यक्ति को बधाई देते हुए कहा है कि हम उनका सिर कलम करने वालों को इनाम देंगे, वो भी दस करोड़ रुपये. और उनके परिवार का ध्‍यान भी रखेंगे.



loading...

Facebook