सनी लियोनी ने पति डेनियल के साथ PETA के लिए कराया न्यूड फोटोशूट

 सनी लियोनी ने पति डेनियल के साथ PETA के लिए कराया न्यूड फोटोशूट
पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी ने का ये फोटोशूट देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. सनी ने ये शूट PETA के कैंपेन के लिए अपने पति डेनियल वेबर के साथ करवाया है. लेकिन इस बार उनके बोल्ड होने के पीछे की वजह कुछ और है. सनी ने जानवरों को बचाने के लिए ये तरीका अपनाया है. इस ब्लैक-व्हाइट तस्वीर की टैगलाइन हैः इंक, नॉट मिंक! यानी की आप अपनी स्किन के साथ कंफर्टेबल रहें और जानवरों को अपनी स्किन के साथ कंफर्टेबल रहने दें. 


ऐसा पहली बार नहीं है जब PETA के लिए किसी बोल्ड फोटोशूट करवाया हो. सनी लियोनी ने भी ऐसा ही किया है. आपको बता दें सनी 2016 से ‘पेटा’ के लिए काम करती हैं. उनका कहना है, ‘हमें जानवरों के लिए आवाज उठानी चाहए. हमें ये समझना चाहिए कि वो क्या चाहते हैं.’ वहीं वेबर ने कहा, ‘हमें जानवरों का सम्मान करना चाहिए.

Peta का गठन 1 9 80 में इनग्रिड न्यूकिर्क और एलेक्स पचेको द्वारा किया गया था. यह पूरे संसार का सबसे बड़ा पशु-अधिकार संगठन है. इसका हेड ऑफिस यूएसए के वर्जिनिया के नॉर्फोल्क (Norfolk) में स्थित है. पेटा का नारा है “जानवरों को खाने, पहनने, प्रयोग करने, मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करने या किसी अन्य तरीके से दुरुपयोग करने का हक हमारा नहीं है.”



loading...

Facebook