ये डॉक्टर बिना कपड़ों के करती है इलाज, जानें वजह

 ये डॉक्टर बिना कपड़ों के करती है इलाज, जानें वजह
दुनिया में एक ऐसी डॉक्टर भी हैं जिसे देखते ही लोगों की बीमारी दूर हो जाती है. जिसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. खबर है कि यह डॉक्टर न्यूड होकर मरीजों का इलाज करती हैं.


भले ही पढ़ने में ये आपको थोड़ा अजीब जरूर लगे, लेकिन ये बात एक दम सही है. इस डॉक्टर का नाम साराह व्हाइट है जो महज 24 साल की है. ये एक मनोचिकित्सक डॉक्टर है और न्यूयॉर्क में रहती है.

इस डॉक्टर का इलाज का तरीका एकदम अलग है. ये अपने मरीजों का इलाज बिना कपड़े पहनकर करती है. जिस वजह से उससे मुलाकात करने के लिए मरीजों की लंबी-लंबी कतारें लगती हैं. हालांकि साराह मरीज को अपने हॉस्पिटल में बुलाकर नहीं ऑनलाइन इलाज करती हैं.

इलाज करने के अजीबोगरीब तरीकों के पीछे साराह की वजह भी अलग है. साराह के मुताबिक वह संसार के महान चिकित्सक फ्रायज की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं. इस थेरेपी के अनुसार वो पुरुषों की यौन कुंठा को बाहर निकालती है. ऐसा करने पर पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाएं बाहर आ जाती हैं.

साराह अपने मरीजों का इलाज वेबकैम के जरिए करती हैं. इससे वो उनसे जल्दी से स्पेशल बाउंड बना लेती है और उनके मन में छिपी भावनाओं का पता लगाती है. इस खास तरीके को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं फीस की बात की जाए तो एक सेशन की कीमत 7 हजार रुपये हैं.



loading...

Facebook