आखिर मां ने बेटे के फेसबुक अकाउंट पर ऐसे क्या किया कि पुलिस तक पहुंच गई बात

 आखिर मां ने बेटे के फेसबुक अकाउंट पर ऐसे क्या किया कि पुलिस तक पहुंच गई बात
सोशल मीडिया अपने दिल की बात शेयर करने का एक बेहतरीन मंच बन चुका है. यही कारण है कि सभी इस पर काफी समय बिताते हैं. ऐसे में इंग्लैंड की महिला इसके प्रयोग से कैसे पीछे रहती.


खबर है कि वहां एक मां को अपने फोन पर फेसबुक इस्तेमाल करना था. मगर वह अपना अकाउंट लॉग इन नहीं कर पा रही थी, क्योंकि मोबाइल में पहले से ही उसके बेटे का अकाउंट खुला था. मां को समझ नहीं आ रहा था कि वह बेटे का फेसबुक अकाउंट अपने फोन पर कैसे लॉग आउट करे. लिहाजा, उसने बेटे के ही अकाउंट से एक पोस्ट लिखा, 'हैलो डैनियल. मैं तुम्हारी मां हूं. मैं अपने फेसबुक पेज पर वापस कैसे जाऊं? मगर बेटे के टाइमलाइन पर यह पोस्ट डालते वक्त मां से एक गलती हो गई.

इंग्लैंड की रहने वाली महिला लॉर्ना टॉमस ने यह पोस्ट डाला तो बेटे डैनियल के ही फेसबुक अकाउंट से था. लेकिन वह गलती से लोकल पुलिस के टाइमलाइन पर पोस्ट हो गया. इसके बाद जो हुआ उसे जान कर लोगों की हंसी रुक नहीं रही. दरअसल, जिस लोकल पुलिस स्टेशन के फेसबुक पेज पर यह पोस्ट (गलती से) किया गया, उसने मां को निराश नहीं किया. बल्कि उनकी मदद के लिए उन्हें फेसबुक अकाउंट से लॉग आउट करने का पूरा तरीका बताया, वो भी मजेदार लहजे में.

मां की इस भूल ने लोगों का ठहाके लगाने का बहाना दे दिया. खुद बेटे ने मां की फिरकी लेते हुए पुलिसवालों का इस अंदाज में शुक्रिया अदा किया.

इस वायरल पोस्ट को कम से कम तीन हजार रिएक्शन्स मिल चुके हैं और 279 लोगों ने शेयर किया है.



loading...

Facebook