KBC के फिनाले में रो पड़े युवराज, अमिताभ भी हुए भावुक

 KBC के फिनाले में रो पड़े युवराज, अमिताभ भी हुए भावुक
अमिताभ बच्चन का गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ अपने अंतिम चरम पर पहुंच चुका है. अगस्त में शुरू हुआ ये शो अब ख़त्म हो रहा है. ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ खूब पसंद किया गया. शो टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर रहा. शो में इस बार कई बदलाव किये गए थे जो लोगों को पसंद आया. कई हफ़्तों तक लोगों का मनोरंजन करने के बाद अब बिग बी अपने चाहने वालों से अलविदा कहने के लिए तैयार हैं.


‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ के फिनाले एपिसोड़ ‘अभिनंदन आभार’ शूट किए जा चुके हैं जिन्हें 6 और 7 नवंबर को प्रसारित किया जायेगा. 6 तारिख वाले एपिसोड़ में युवराज सिंह और विद्या बालन नज़र आने वाले हैं जिसका प्रोमो सामने आ चुका है. फिनाले के दौरान युवराज सिंह ने अपने ज़िन्दगी के उस हिस्से के बारे में भी बात की जो उनके लिए सबसे कठिन था. अपने कैंसर के बारे में बोलते हुए युवराज रो पड़े. उन्हें देख बिग बी की आंखें भी नाम हो गयी.

बता दें, ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ पूरे 50 एपिसोड़ का था. शो में कुल 58 कंटेस्टेंट पहुंचे थे. शो में यूं तो महिला और पुरुष प्रतिभागियों की संख्या बराबर थी लेकिन बाज़ी मारी महिलाओं ने. अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले एक इमोशनल ट्वीट करके शो के ख़त्म होने की बात बताई थी.

बता दें, ये शो बिग बी की ज़िन्दगी में ख़ास जगह रखता है. शो की शुरुवात साल 2001 में अमिताभ बच्चन ने ही की थी. इस शो के एक सीजन को शाहरुख़ खान भी होस्ट कर चुके हैं लेकिन बाद में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी कुर्सी पर फिर से कब्ज़ा जमा लिया.
 

,


loading...

Facebook