Box Office Collection: : तीसरे दिन भी लोगों पर छाया रहा 'तुम्हारी सुलु' का जादू

 Box Office Collection: : तीसरे दिन भी लोगों पर छाया रहा 'तुम्हारी सुलु' का जादू
अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ फैन्स को काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म में विद्या ने रेडियो जॉकी की भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है. लोग इसे खुद से जोड़ कर देख रहे हैं. क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं. फ़िल्मी ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फिल्म की कमाई के आंकड़े बताए हैं.


उन्होंने लिखा, ‘तुम्हारी सुलु’ का वीकेंड अच्छा रहा है. फिल्म सुपर ट्रेंडिंग बनी हुई है. शुक्रवार को 2.87 करोड़ कमाए, शनिवार को फिल्म ने अपने कमाई में इजाफा करते हुए 4.61 करोड़ रूपए इकठ्ठा किए. वहीं रविवार को फिल्म ने 5.39 करोड़ कमाए. फिल्म ने अब तक कुल 12.87 करोड़ की कमाई कर ली है.

‘तुम्हारी सुलु’ की कहानी है मुंबई में रहने वाली खुशमिजाज हाउस वाइफ सुलोचना (विद्या बालन) की जिसे प्यार से ‘सुलु’ बुलाया जाता है. सुलु का एक छोटा सा परिवार है जिसमें उसका पति अशोक (मानव कौल) और उसका एक छोटा बेटा है. सभी की तरह सुलु के भी ढेरों ख्वाहिशें हैं. जिसे पूरा करने के लिए वह सपने देखती है. सुलु को रेडियो पर गाने सुनना पसंद है. एक दिन अचानक उसकी लाइफ करवट लेती है और उसे रेडियो में ‘आरजे’ बनने का मौका मिलता है.



loading...

Facebook