मंदिर में हुई बदतमीजी पर बोलीं विद्या बालन

मंदिर में हुई बदतमीजी पर बोलीं विद्या बालन
हाल ही में खबर आई थी की विद्या बालन के साथ कोलकाता एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ हुई थी। एक शख्स सेल्फी लेने के बहाने विद्या बालन के कंधे पर हाथ रख रहा था जिसके बाद विद्या बालन काफी नाराज हो गयी और उन्होंने उस युवक की जमकर क्लास लगाई। जिसके बाद उन्होंने कहा कि ‘हम पब्लिक फिगर हैं पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब विद्या बालन के साथ ऐसी घटना हुई हो। मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में भी विद्या बालन के साथ ऐसा वाकया हो चुका है।


दरअसल एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में विद्या बालन ने बताया कि जब वह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा कर रही थी। तभी एक शख्स अचानक उनके पास आया और उसने विद्या के कंधे को टच करते हुए कहा ‘मेरी बीवी है वहां उसे हेल्लो बोलिए ना।। जिसके बाद विद्या बालन उसे कहा कि मुझे पहले मैं प्रार्थना करने दीजिए, लेकिन विद्या दुबारा आंख बंद करके प्रार्थना शुरू करती उस शख्स ने दुबारा उनके कंधे को टच करते हुए कहा ‘अरे एक बार हेल्लो तो बोलिए ना’ जिसके बाद विद्या को गुस्सा आ गया।

विद्या बालन ने उस शख्स से गुस्से में कहा ‘पहले हाथ लगाना बंद करिए कोई आकर आपकी बीवी को टच करेगा आपको अच्छा लगेगा? आपकी बीवी को अच्छा लगेगा? विद्या का मानना है कि उन्हें सेल्फी और फोटोज खिंचवाना काफी पसंद है। इसके लिए वो कभी मना नहीं करती लेकिन इस तरह की हरकतें उन्हें बर्दाश्त नहीं है।

फिलहाल विद्या इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन में बिजी है। उनकी यह फिल्म 14 अप्रैल की रिलीज होगी।



loading...

Facebook