इंदिरा गांधी, मीना जैसी हस्तियों की बायोपिक पर काम करना चाहती हैं विद्या

इंदिरा गांधी, मीना जैसी हस्तियों की बायोपिक पर काम करना चाहती हैं विद्या
फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है की वह ट्रेजडी क्वीन मीना कुमारी का किरदार निभाना चाहती है। फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली विद्या अब मीना कुमारी, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और एम.एस. सुब्बुलक्ष्मी जैसी हस्तियों का अभिनय करना चाहती है।


उन्होंने कहा 'मैं मीना कुमारी की जीवनी पर काम करना चाहती हूं। मुझे ‘डर्टी पिक्चर’ के बाद इस पर फिल्म का प्रस्ताव मिला था। मुझे इस बात का दुःख है की तब मैं इस इस फिल्म में काम नहीं कर पाई। मैं इंदिरा गांधी पर भी बायोपिक करना चाहती हूं लेकिन हमें इसके लिए स्वीकृति मिलनी चाहिए, ताकि फिल्म रिलीज हो पाए। साथ ही मैं शास्त्रीय संगीत गायिका एम.एस. सुब्बुलक्ष्मी की भूमिका भी निभाना चाहती हूं।'

विद्या आजकल अपनी आने वाली 'कहानी 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। जिसका प्रमोशन बेहद अलग अंदाज में किया गया। फर्स्ट लुक जारी करते हुए विद्या की तस्वीर पर वॉन्टेड लिखा था। फिल्म के प्रमोशन के लिए सड़कों पर विद्या की तस्वीर पर बतौर क्रिमिनल डीटेल के साथ वॉन्टेड लिखे हुए पोस्टर लगाए गए थे। सुजॉय घोष ने विद्या बालन को लेकर सुपरहिट फिल्म 'कहानी' बनाई थी जो कि सफल रही। 'कहानी 2' 2 दिसंबर 2016 को रिलीज होगी।
 



loading...

Facebook