अचानक मंच पर खुद को रोने से रोक नहीं सके राज महाजन

 अचानक मंच पर खुद को रोने से रोक नहीं सके राज महाजन
गुजरी शाम संगीत निर्देशक राज महाजन अचानक मंच पर रोने लगे. हमेशा फोकस और स्ट्रोंग रहने वाले राज अचानक लोगों से खचा-खच भरे हॉल में क्यूँ रोये? डॉलीवुड टैलेंट क्लब ने नई दिल्ली में आयोजित किया ‘संगीत-सफ़र’ प्रोग्राम. इस मौके पर सभी लोगों की परफॉरमेंस रही शानदार. इस शाम को और भी ख़ास बनाया राज महाजन के सरप्राइज विडियो ने जो उन्हें दिया उनके करीबी दोस्तों ने.


दरअसल इस मौके पर राज महाजन का जन्मदिन मनाया गया. उन्हें विश करने के लिए उनके दोस्तों द्वारा बनाया गया एक विडियो दिखाया गया. इस विडियो को देखने के बाद राज महाजन इतने भावुक हो गये कि मंच पर ही फूट-फूट कर रोने लगे. राज इतना रोये कि उन्हें चुप कराना मुश्किल हो गया. एक पल में राज के साथ पूरा माहौल ही शांत और भावुक हो गया. शायद ही किसी ने राज महाजन को इससे पहले कभी बच्चों की तरह रोते देखा होगा.

ज्ञात हो, राज महाजन की ज़िन्दगी में काफी उतार-चढ़ाव चल रहे हैं. उनकी बीवी उन्हें मेंटली प्रताड़ित करती है जिस कारण राज अपने बच्चों से दूर रहते हैं. बच्चों से दूर रहना किसी भी बाप के लिए आसान नहीं होता. ऐसे में दोस्तों से इतना सारा प्यार और सरप्राइज बर्थडे विश पाकर राज महाजन से रहा न गया और उन्होंने अपने इमोशंस आँखों के ज़रिये बयां कर दिए. 



loading...

Facebook