बेसमेंट के नीचे दफ्न था सदियों पुराना ये राज, हादसे में हुआ खुलासा

 बेसमेंट के नीचे दफ्न था सदियों पुराना ये राज, हादसे में हुआ खुलासा
एक पुराने घर के नीचे सदियों पुराना एक राज दफ्न होगा, ये बात किसी को मालूम नहीं थी. यहां तक कि इस घर की मालकिन तक को इसकी खबर नहीं थी. हालांकि उनका बचपन इसी घर में बीता था. बावजूद इसके उन्हें कभी ये राज मालूम नहीं चल पाया. 


जानकारी के मुताबिक , ये घर यूएस के पेंसिल्वेनिया स्टेट में है जो अलेक्सेंडरा पौलौस की सम्पत्ति बताई जाती है. एक दिन वह अपने पुराने घर की मरम्मत करा रही थी. तभी अचानक से उनके घर का बेसमेंट धंस गया.

बेसमेंट धंसने के बाद अंदर उन्हें सुरंग जैसी चीज नजर आई. ये देखते ही उन्होंने वर्कर्स से कहा कि जमीन की खुदाई करो. अलेक्सेंडरा ये देखकर हैरान थी कि उनका बचपन इसी घर में गुजरा है, लेकिन उन्हें कभी भी इसके बारे में पता नहीं चल पाया. पहले वह अपने परिजनों के साथ यहां रहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने इस घर को किराए पर लगा दिया.

अलेक्सेंडरा के पुराने घर के नीचे जो सुरंग मिली थी, उसे खोदने पर पता चला कि वहा अंडरग्राउंड रेलमार्ग था, जिसके बारे में किसी को जानकारी नहीं थी.

अलेक्सेंडरा ने अपने बचपन में इस बारे में कई लोगों को कहते सुना था कि उनके घर के नीचे रेलमार्ग है. लेकिन अभी तक इस बात का कोई सबूत नहीं मिल पाया था. लेकिन अचानक हुई दुर्घटना से सदियों पुराना ये राज बाहर निकल आया.



loading...

Facebook