Moxx Music का एक महीने का लेखा-जोखा...एक नज़र

 Moxx Music का एक महीने का लेखा-जोखा...एक नज़र
मोक्ष म्यूज़िक कंपनी विश्वस्तर पर संगीत प्रेमियों के लिए गाने रिलीज़ करती है. यहाँ सिर्फ हिंदी भाषा ही नहीं बल्कि सभी रीजनल भाषाओँ में संगीत प्रेमियों के लिए गाने बनाये जाते हैं. यहाँ ऑडियंस की पसंद को सर्वोपरिरखा जाता है. एक नज़र बीते महीने रिलीज़ हुईं मोक्ष म्युज़िक के विभिन्न भाषाओँ में गाईं गईं म्यूजिक अल्बम्स पर:


Bewafai: मोक्ष म्युज़िक की पेशकश को हैदर अली ने अपनी आवाज़ से बेहद मार्मिक बना दिया. इस एल्बम में एक प्रेमी युगल की कहानी को बखूबी बयाँ किया गया है. सिर्फ ऑडियो ही नहीं विडियो में भी हैदर अली ने अच्छा काम किया है. इस गाने को लिखा है स्वर्गीय राजेन्द्र शुक्ला ने. बेहतरीन संगीत देने का काम किया है संगीत निर्देशक राज महाजन ने. फ़िलहाल इस गाने का ऑडियो मार्किट में सुना जा सकता है. जल्द ही विडियो भी मार्किट भी उतारा जाएगा.

Bhabini To: बंगला भाषा में ऋतू बैनर्जी द्वारा गाया गया यह गाना हिंदी के प्रसिद्ध गाने ‘सोचा न था’ का बंगाली वर्जन है. इसे बंगाली में अनुवादित किया है ऋतू बैनर्जी ने. जिंदगी के अनकहे उतार-चढ़ाव से भरा ‘भाबिनि तो’ (सोचा न था) आपको सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर सुनने को मिलेगा. भाबिनि तो का संगीत दिया है प्रसिद्ध संगीत निर्देशक राज महाजन ने. यह गाना ज़िन्दगी से हारे हुए इंसान की कहानी बयाँ करता है, जो कहीं न कहीं आम आदमी से बखूबी ताल्लुक रखती है. 

Bisari Tumake: असामीज भाषा में गाया ‘बिसारी तुमाके’ मोक्ष म्युज़िक के प्रसिद्ध गाने ‘तुम बिन लागे न जिया’ का असामीज वर्जन है. जिसे असामीज भाषा में अनुवादित किया और गाया है अनुष्मा शर्मा ने. मीठी और खूबसूरत आवाज़ में गाकर अनुष्मा शर्मा ने इसे उम्दा बना दिया है. इस गाने में ‘एक लड़की की अपनी प्यार के लिए क्या तड़प होती है’, उसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. राज महाजन ने इसकी धुन बनाने में खासा मेहनत की है, जो आपको इसे सुनने को मजबूर करेगी. गाना सभी डिजिटल स्टोर्स पर सुना जा सकता है. 

Holi Wale Rang: होली के अवसर पर मोक्ष म्युज़िक ने रिलीज़ किया ‘होली वाले रंग’. इस हुडदंगी गाने को लिखा है अलिफ़ सुल्तान ने और अपनी आवाज़ से क्रिस्पी बनाया डिंपल राज ने. राज महाजन द्वारा संगीत से सजाये इस गाने में होली की फुल ऑन मस्ती नज़र आती है. डांसिंग रिदम पैटर्न ने इस गाने को चार्टबस्टर में पहले पायदान पर बनाये रखा.  

Matwala Bhola: शिवरात्रि के पावन अवसर पर भोले बाबा के भक्तों के लिए राज महाजन लेकर आये ‘मतवाला भोला’. मोक्ष म्युज़िक की इस बेहतरीन पेशकश को कलमबद्ध किया प्रकाश कुमार और योगेश रावत ने. डिंपल राज की आवाज़ और संगीतकार राज महाजन के निर्देशन में शिव शंभू की महिमा को सुनना एक अलग ही भक्तिमय वातावरण में पहुंचा देता है. मतवाला भोला सभी डिजिटल स्टोर्स पर मौजूद है. आप इसे कभी भी सुन सकते हैं. 



loading...

Facebook