मुझे लगा कमली यार दी मेरे लिए ही बना है – डिंपल यार दी

 मुझे लगा कमली यार दी मेरे लिए ही बना है – डिंपल यार दी
हाल ही में डिंपल गर्ल ने रिकॉर्ड किया अपना पहला गाना “कमली यार दी”. सूफी बोल और बेहतरीन धुन से बंधा ये गाना इश्क की कशिश को बताता है. ‘यारा मेरे यारा...यारा मेरे यारा...न पाया जहाँ में कोई तुझसा प्यारा’. रूहानियत के एहसास में लिपटा ये गाना वाकई डिंपल की आवाज़ पर खूब फब रहा है.


रिकॉर्डिंग टाइम में राज महाजन ने गाने की बारीकियों को बताते हुए रिकॉर्डिंग पूरी कराई. इस बारे में डिंपल ने कहा “मैंने इस तरह का गाना पहली बार ही रिकॉर्ड किया है. सूफी गाने सुनना और उन्हें गाना दोनों अलग बात है. कड़ी मेहनत और प्रयास के बाद मैंने रिकॉर्डिंग पूरी कर ही ली”.

संगीत निर्देशक राज महाजन ने कमली यार दी के बारे में बताया, ‘गाना वाकई में एक अलग ही मूड का है. मैंने डिंपल को बहुत दिन पहले से ही इसका रियाज़ कराना शुरू कर दिया था. जानता था उसके लिए बहुत टफ रहेगा इसे गाना. परन्तु मैं खुश हूँ अतत: उसने काफी मेहनत की और हम रिकॉर्डिंग कर पाए.’

सूफी धुन, बेमिसाल बोल और ऊपर से डिंपल शर्मा की तड़केदार आवाज़ ने गाने को बेहद खूबसूरत बना दिया है. फिलहाल रिकॉर्डिंग पूरी हो गई है. बहुत जल्द संगीत प्रेमी इस गाने को सुन सकेंगे.

गाने में एक लड़की अपने प्रेमी को याद कर तड़प रही है. जता रही है उसके आलिंगन में उसे दुनिया भर की खुशियाँ नसीब होती हैं. 12 घंटे चलने वाली इसकी रिकॉर्डिंग को संगीत निर्देशक राज महाजन ने काफी खास बनाया है. ये धुन उनका अब तक का सबसे उम्दा मास्टर पीस यानि गोल्डन धुन साबित होगी.



loading...

Facebook