‘कहानी 2’ में मेरा होगा अनदेखा किरदार, फिल्म मेरे लिए बेहद ख़ास है – अर्जुन रामपाल

‘कहानी 2’ में मेरा होगा अनदेखा किरदार, फिल्म मेरे लिए बेहद ख़ास है – अर्जुन रामपाल
कहानी 2 जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली है. साथ ही इसके पहले भाग ने जितनी प्रशंसा बटोरी थी उतनी ही इसके आने वाले सीक्वल भी की जा रही है. सोर्सेज की माने तो सभी के रोल काफी दमदार हैं. इसी बारे में अर्जुन रामपाल का कहना है कि उनकी आनेवाली फिल्म 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' में उनके रोल ने उन्हें हैरान कर दिया. अर्जुन का कहना है कि इस तरह के किरदार को उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया था.


43 वर्षीय ये एक्टर सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ‘उप निरीक्षक इंद्रजीत सिंह’ की भूमिका में है. अर्जुन का कहना है कि 2012 में आयी फिल्म कहानी के इस सीक्वल में मेरी भूमिका खास है. मैं बहुत ज़्यादा उत्साहित हूँ अपने इस रोल के लिए क्यूंकि 15 साल के फ़िल्मी करियर में मैंने अलग-अलग कई रोल किये. लेकिन, ये अपने आप में ही ख़ास है.

आगे अर्जुन ने कहा, “जब मैंने यह फिल्म देखी तब मैं इसको लेकर काफी खुश हुआ क्योंकि इससे पहले ऐसी भूमिका मैंने कभी नहीं की थी. मेरे लिए यह बिल्कुल नया और अलग तरह का अनुभव है. इसलिए इस फिल्म में जब मैंने खुद को देखा तो मैं आश्चर्यचकित रह गया”.

सीक्वल को लेकर अर्जुन ने कहा, किसी फिल्म का सीक्वल बनाना बहुत ही चुनौती भरा काम होता है खासकर जब आप एक अलग तरह की फिल्म का सीक्वल बना रहे होते हैं. इसमें निर्देशकों और निर्माताओं के साथ-साथ अभिनेताओं पर भी बड़ी जिम्मेदारी होती है. आपको इसमें इसकी पहली फिल्म के किरदारों की वास्तविकता को बरकरार रखना होता है जिससे दर्शकों को फिल्म देखते वक्त यह बिल्कुल वास्तविक लगे.

कहानी 2 में विद्या बालन और अर्जुन रामपाल मुख्या भूमिकाओं में नजर आयेंगे. 
 



loading...

Facebook