लीग से हटकर है ‘कुडियां दी पार्टी’, सिंगर डिंपल राज ने लगाया करारा छोंक

 लीग से हटकर है ‘कुडियां दी पार्टी’, सिंगर डिंपल राज ने लगाया करारा छोंक
जल्द ही सभी डांस फ्लोर पर धमाल मचाते नज़र आएगा पंजाबी रंग-रूप का ‘कुडियां दी पार्टी’. जिसे गाया है डिंपल राज ने. इस गाने में डिंपल राज का एक नया ही रूप देखने को मिलेगा. गाना सुनकर लगेगा जैसे डिंपल मस्ती के मूड में थी. इस बारे में डिंपल राज ने बताया, “जब हम इसे रिकॉर्ड कर रहे थे. बड़ा फ्लैट जा रहा था. रिकॉर्डिंग में मुझे भी मजा नहीं आ रहा था. तब राज सर ने इस गाने का मूड बताया और आज ये बनकर रिलीज़ हो गया. रिकॉर्डिंग के वक्त हमने गाने के लिए मस्ती का माहौल बनाया. मैंने पहली बार राज महाजन सर का मस्ती वाला मूड देखा. अवल तो सर हमेशा गंभीर ही रहते हैं. उसके बाद मस्ती-मस्ती में गाना बन गया.”


गाने में जहाँ लड़कियों का सॉफ्ट साइड बताया है वहीँ लड़कों को इसमें रफ़-एंड-टफ बताया गया है. डिंपल की आवाज़ के साथ इसमें आपको रैप का तड़का भी मिलेगा. गाने को ‘नवीनतम बदलाव’ के हिसाब से आतिफ सुल्तान ने बहुत उम्दा लिखा है. इसका संगीत दिया है राज महाजन ने. राज महाजन ने इस बारे में बताया, “वाकई में बहुत मजा आया इस गाने पर काम करके. ये मोक्ष म्युज़िक का गिफ्ट होगा पार्टी प्रेमियों के लिए. इसमें एक सन्देश भी है कि लड़कियां भी किसी से कम नहीं है. आज की लड़कियां भी पार्टी करती हैं...मस्ती करती हैं...वो सब करती हैं जिससे उनका मनोरंजन हो सके. डिंपल राज ने इसे बहुत ही मस्ती भरे टोन में गाया है. सच में ‘कुडियां दी पार्टी’ बहुत ही रॉकिंग होने वाली है. आप भी आईयेगा.”  

पैपी धुन और मस्ती भरे अंदाज़ में गाया यह गाना मोक्ष म्यूज़िक के अंतर्गत रिलीज़ किया गया है. जल्द ही इस गाने का विडियो भी सामने होगा जिसमें डिंपल राज का अलग ही अंदाज़ देखने को मिलेगा. फिलहाल डिंपल राज अपने आने वाले नए गाने की तैयारियों में मशगूल हैं. 

ख़ास तौर पर लड़कियों के लिए बने इस गाने में गोविन्द सिंह का गाया रैप और डिंपल राज की मस्ती भरी आवाज़ का भरपूर तड़का है जो सभी को डांस फ्लोर पर आने को मजबूर कर देगा. 


 



loading...

Facebook